मेष : इस राशि के जातकों का आज कोई पुराना रोग उभर सकता है। किसी अपने ही व्यक्ति से कहासुनी की आशंका है। स्वाभिमान को चोट पहुंच सकती है। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। व्यापार-व्यवसाय व नौकरी मनोनुकूल रहेंगे।

वृष : इस राशि के जातकों को आज परिवार के साथ विदेश जाने का मौका मिल सकता है। वाहन की खरीददारी कर सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। भागदौड़ रहेगी। समय पर काम न होने से क्षोभ उत्पन्न होगा।

मिथुन : इस राशि के जातक आज लंबी यात्रा पर जाने से बचें। प्रॉप्रर्टी संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। अपने प्रेम संबंधों पर ध्यान देंगे। किसी घरेलू उपचार को अपनाने से लाभ होगा। पढ़ाई में किसी की मदद आपके काफी काम आएगी।

कर्क : इस राशि के जातकों में आज थकान व कमजोरी रह सकती है। प्रेम-प्रसंग में जल्दबाजी न करें। किसी आनंदायक यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। नई योजना बनेगी। नए काम मिल सकते हैं, प्रयास करें। नए लोगों से संपर्क बनेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज भूमि व भवन इत्यादि की खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी। लाभ में वृद्धि होगी। पार्टनरों से मतभेद हो सकते हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें। पुराना रोग उभर सकता है। शत्रु शांत रहेंगे।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज पूजा-पाठ में मन लगेगा। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त हो सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा। चोट व रोग से स्वयं को बचाएं। वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें।

तुला : इस राशि के जातकों की आज कृषि में उन्नति होगी। नौकरी में किसी अधिकारी द्वारा परेशानी आएगी। यह माह व्यापार में परेशानी वाला रहेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों में आज किसी बड़ी समस्या की आशंका है। सावधानी रखें। शरीर कष्ट संभव है। चिड़चिड़ापन रह सकता है।

धनु : इस राशि के जातकों के आज कोर्ट-कचहरी के रुके कार्यों में गति आएगी। किसी धार्मिक आयोजन में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। व्यय होगा। प्रतिद्वंद्विता में कमी होगी। कुसंगति से बचें।

मकर : इस राशि के जातकों का आज धन का खर्च होगा। अपनी मधुरवाणी से आप किसी कार्य में विजयी बनने के समर्थ होंगे। मित्रों-स्वजनों से भेंट होगी। प्रतिस्पर्धियों का सामना आप कर सकेंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज इनकम के नए सोर्स भी मिल सकते हैं। आपका रुझान अध्यात्म की तरफ रहेगा। मंदिर जाने या किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं।

मीन : इस राशि के जातकों का आज का दिन पूर्ण रूप से शुभ फलदायी है। चल रही कार्य-योजना पूर्ण होगी। व्यवसायी वर्ग को व्यवसाय से लाभ होगा।

यह भी पढ़ें:जुलाई में कैसी रहेगी ग्रहों की चाल, जानिए आपकी राशि पर…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है