5 February – जानें किस राशि के जातकों को आज लंबी बीमारी से मिलेगी मुक्ति

0
228

मेष : इस राशि के जातक आज ऑफिस में अपने काम से अधिकारियों को प्रभावित करेंगे। प्यार के मामले में घरवालों की मंजूरी मिलेगी और प्रेम विवाह सम्पन्न होगा। कार्यक्षेत्र में आपका आज का दिन बढ़िया गुजरेगा।

वृष : इस राशि के जातक आज कार्यक्षेत्र में अपनी जिम्मेदारी को सही तरह से निभाएं, तरक्की मिल सकती है। किसी का दिल जीतने की कोशिश करेंगे और सफल भी होंगे। किसी नये काम को शुरु करने के लिए आज का दिन शुभ है।

मिथुन : इस राशि के जातक आज किसी भी काम में अपने सामर्थ से कामयाबी हासिल करेंगे। शादीशुदा हैं तो घर में चल रहा कलह आपको परेशान करेगा। ऑफिस में काम को लेकर अधिकारी प्रशंसा करेंगे।

कर्क : इस राशि के जातक जो नौकरी करते हैं उनकी सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है। ऑफिस का बचा हुआ काम पूरा करने में थोड़ा वक्त लगेगा। किसी खास व्यक्ति के मुलाकात करने से लाइफ बदलेगी। मन खुश रहेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। कोई काम करने जा रहे हैं तो परिजनों की सलाह लेकर ही निर्णय लें। आय को बढ़ाने के लिए नये साधनों को खोजेंगे।

कन्या : इस राशि के जातक आज पार्टनर की बात को समझने की कोशिश करें। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। यात्रा करने के दौरान सावधान रहें। वेतन में बढ़ोतरी भी संभव है। कार्यक्षेत्र में उन्नती का मौका मिल सकता है।

तुला : इस राशि के जातक आज दोस्तों के साथ बाहर घूमने कि योजना बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में आप कोई अच्छा काम कर पाएंगे। प्यार पर जीत हांसिल होगी। दूसरों के लिए मदद का स्त्रोत बनेंगे। गुस्से से दूर रहें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। विचार और योजनाओं को ध्यान में रख कर काम करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार रहेगा जिससे काम करने की इच्छा जाग्रत होगी।

धनु : इस राशि के जातकों को आज लंबी बीमारी से मुक्ति मिलेगी। व्यावसायिक लाभ मिलेगा। पुराना प्यार जिंदगी में वापस आ सकता है। नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

मकर : इस राशि के जातकों को आज भाग्यवश किसी बड़े सौदे के कारण लाभ मिलेगा। ऑफिस में जिम्मेदारी बढ़ने से व्यस्तता ज्यादा रहेगी। यात्रा करने के लिए अच्छा दिन है। प्रॉपर्टी में निवेश की संभावना है।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज कानूनी विवाद से मुक्ति मिलेगी। प्यार के मामले में आप अपने पार्टनर को नाराज़ कर सकते हैं। शादी का प्रस्ताव आ सकता है। मानसिक प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों को आज भाग्य का साथ मिलेगा। जिससे बिगड़े काम आसानी से बनेंगे। किसी बड़े काम के चलते परिवार में आपको सराहा जाएगा। कुछ लोगों के लिए विदेश यात्रा के योग हैं। परिवार का सहयोग मिलने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें –  4 February – जानें किस राशि के जातकों को आज लव लाइफ में मिलेगी प्रसन्नता

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है