5 December – जानें, किन राशि के जातकों के आज उलझे हुए मामले सुलझ सकते हैं‌

0
174

मेष : इस राशि के जातकों को आज करियर संबंधी कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है‌। दुश्मनों पर आप हावी रहेंगे‌। पुराने विवाद भी सुलझाने की कोशिश करेंगे और स्थिति अपने फेवर में कर लेंगे‌। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है‌। कुछ उलझे हुए मामले सुलझ सकते हैं‌। आज नए लोगों से मुलाकात होगी‌।

वृष : इस राशि के जातकों को आज नुकसान हो सकता है‌। दिखावे और आडंबर से दूर रहें‌। परिवार में आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ बहस हो सकती है‌। एक्स्ट्रा जिम्मेदारी मिल सकती है‌। आज आपको पैसों के मामले में सावधान और चौकन्ना रहना होगा, वरना बड़ा नुकसान हो सकता है‌। थोड़े परेशान भी रहेंगे‌।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज जोड़ों का दर्द परेशान कर सकता है‌। किसी अच्छी खबर का इंतजार आपको रहेगा‌। लव लाइफ के लिए दिन सामान्य है‌। पार्टनर आपकी भावना समझेगा‌। परिवार की मदद मिल सकती है‌। करियर और निवेश के क्षेत्रों में कुछ नए और शानदार मौके भी मिल सकते हैं‌।

कर्क : इस राशि के जातक आज विवाद और प्रतिस्पर्धा से बचने की कोशिश करें‌। किसी पर डिपेंड न रहें‌। सेहत संबंधी उतार-चढ़ाव भी आ सकते हैं‌। कार्यस्थल पर वातावरण आपके हिसाब का नहीं होने से मूड खराब होगा‌। लव लाइफ की अनबन में कोई फैसला नहीं कर पाएंगे‌।

सिंह : इस राशि के जातक आज भोजन में सावधानी रखें‌।बिजनेस में अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं‌। पार्टनर से आपको सहयोग मिल सकता है‌। पार्टनर का सुझाव आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकता है‌। अचानक धन लाभ हो सकता है‌। फंसा हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है‌।

कन्या :  इस राशि के जातक आज लोगों से अपने काम निकलवाने में बहुत हद तक सफल रहेंगे‌। दिन अच्छे से बीतेगा‌। सेहत सामान्य रहेगी‌। बहुत दिनों से चली आ रही सेहत संबंधी परेशानी में राहत मिल सकती है‌।

तुला : इस राशि के जातकों का आज गृहोपयोगी वस्तुओं पर धन का खर्च होने का योग है। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि हो सकती है। अधीनस्‍थ कर्मचारी या किसी संबंधी के कारण तनाव बढ़ सकता है। धन के लेन-देन में सावधानी बरतें अन्‍यथा धन फंस सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों की आज ग्रहों की चाल और नक्षत्रों की स्थिति से दिन बेहतरीन रहने वाला है। निवेश के लिए भी दिन अच्छा है। गुस्से पर कंट्रोल रखें। वाहन चलाते वक़्त सावधानी बरतें। परिवार वालों की परवाह करें। बुरे वक़्त में ये लोग ही आपके काम आएंगे।

धनु : इस राशि के जातकों का आज किया गया प्रयास रंग लाएगा और शुभ समाचार मिलेगा। नए अवसर जीवन में परिवर्तन लाएंगे। विरोधी परास्त होंगे, यात्रा लाभकारी रहेगी। नौकरी में अनुकूलता रहेगी। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। दूर रहने वाली संतान के शुभ समाचार मिलेंगे।

मकर : इस राशि के जातकों को आज यात्रा से लाभ होगा। उर्जा और उत्साह में वृद्धि होगी जिससे कार्यों में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। मनोनुकूल लाभ मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे। नई योजनाएं लाभ देंगी। अधिकारी वर्गों से सहायता मिलेगी और विरोधी निर्बल रहेंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज भाग्य का साथ ही सफलता दिलाएगा। विरोधी परास्त होंगे। व्यवहार कुशलता व शांत रहकर कार्य करेंगे तो सफलता मिलेगी। उन्नति का अवसर मिलेगा। आज आपकी आमदनी में वृद्धि होगी, धन लाभ होगा।

मीन : इस राशि के जातकों को आज यात्रा पर जाना हो सकता हैं। बिजनेस में बढ़ती प्रॉग्रेस से खुशी मिल सकती है। विद्यार्थियों को मानसिक बौद्धिक भार से छुटकारा मिलेगा। वक़्त मिलने पर घूमने – फिरने ज़रूर जाएं इस दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। आपका दिमाग भी रिलेक्स होगा।

यह भी पढ़ें – ज़्यादा Time तक घर पर इन चीज़ों को इस तरह रखें सुरक्षित

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है