5 April – इन राशि के जातकों को कारोबार में करना पड़ सकता है कठिनाइयों का सामना

0
184
ab starnews

मेष : इस राशि के जातकों के आज खर्चों में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक तनाव हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी आएगी। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार का साथ मिलेगा।

वृष : इस राशि के जातकों का आज मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। घर-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकता है। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। बातचीत में संयत रहें।

कर्क : इस राशि के जातक आज अपनी भावनाओं को वश में रखें। मन में नकारात्मकता रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज काम के सिलसिले में कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। समय अच्छा रहेगा और आपके काम की पूरी संतुष्टि आपको महसूस होगी लेकिन शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन परेशानी जनक हो सकता है।

कन्या : इस राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें, नहीं तो दिक्कतें बढ़ सकती हैं। आपके लिए दिन थोड़ा सा कमजोर रहेगा।

तुला : इस राशि के जातकों की आज भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। किसी मित्र का का आगमन हो सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज आत्मविश्वास से लबरेज़ रहेंगे, परन्तु अधिक खर्चों से परेशान भी हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। पिता का सहयोग मिलेगा।

धनु : इस राशि के जातकों को आज नियम कानून को तोड़ना महँगा पड़ सकता है। विज्ञान वर्ग के विद्यार्थियों को पढ़ाई पर विशेष ध्यान देना चाहिए। कला क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन क्रिएटिव है, इसका सदुपयोग करें।

मकर : इस राशि के जातकों के परिवार में चले आ रहे कष्टपूर्ण समय की अब समाप्ति होने वाली है। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। अपने खान-पान पर ध्यान दें, नहीं तो सेहत बिगड़ सकती है। दांपत्य जीवन में दिन ठीक-ठाक रहेगा।

मीन : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन कमजोर रहेगा। स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतें रह सकती हैं। परिवार में दिक्कतें कम हो सकती हैं। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे।

यह भी पढ़ें – 4 April – इस राशि के जातकों को आज एकाग्रता बनाए रखनी होगी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है