4 May- जानें किस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष होगा मजबूत

0
424

मेष : इस राशि के जातकों के आज निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

वृष : इस राशि के जातकों को आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव और सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक कार्यों में आशातीत सफलता मिलेगी।

मिथुन : इस राशि के जातक आज फिजूल खर्ची पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न हों। भावुकता पर नियंत्रण रखें, तनाव से बच सकते हैं। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन कुछ पारिवारिक और निजी समस्या भी रहेगी। आर्थिक मामलों में कतई जोखिम न उठाएं।

सिंह : इस राशि के जातकों के रिश्तों में आज मधुरता आएगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पिता अथवा धर्म गुरु से निरंतर सहयोग मिलेगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया श्रम सार्थक होगा।

कन्या : इस राशि के जातकों की आज चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। पिता या धर्म गुरु का सहयोग मिलेगा।

तुला : इस राशि के जातकों कि आज पारिवारिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आर्थिक और व्यावसायिक मामलों में व्यस्तता बढ़ेगी। मन अज्ञात भय से ग्रसित हो सकता है। रचनात्मक कार्य में रुचि बढ़ेगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। संबंधों में मधुरता आएगी। व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ेगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी।

धनु : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। रचनात्मक प्रयासों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मकर : इस राशि के जातकों की आज आर्थिक योजना फलीभूत होगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी, लेकिन सचेत रहें। आपसी रिश्तों में निकटता आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज मन खिन्न हो सकता है। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। अज्ञात भय हावी हो सकता है। छोटी-छोटी बातों पर उत्तेजित न हों। व्यावसायिक दृष्टि से व्यस्त रहेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों का आज जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

यह भी पढ़ें – 1 May – जानें, किन राशि के जातकों का आज भाग्य प्रबल हो सकता है ‘कमज़ोर’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है