4 July – व्यापार में मुनाफा आज कई जातकों के चेहरे पर ला सकता है खुशी

0
149

मेष : इस राशि के जातक आज अपने काम में कामयाबी जरूर हासिल करेंगे। बस एक-एक करके महत्वपूर्ण कदम उठाने की जरूरत है। घरेलू मामलों और काफी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से दिन अच्छा है।

वृष : इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य के लिहाज से आज बहुत अच्छा दिन है। आपका खुशमिजाज स्वभाव ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगा। अगर शादीशुदा हैं तो आज अपने बच्चों का विशेष खयाल रखें क्योंकि यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो उनकी तबीयत बिगड़ सकती है। स्वास्थ्य पर काफी पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से भर देगा।

कर्क : इस राशि के जातकों की आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की क्षमता को बेकार कर दिया है। आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे। ध्यान और योग आपको फायदा पहुंचाएंगे। धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज अपनी ओर से सबसे अच्छा व्यवहार करने की जरूरत है। हालात के उजले पहलू की ओर देखें और आप पाएंगे कि चीजें सुधर रही हैं।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज किसी चीज़ में निवेश फायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा। घरेलू जिंदगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

तुला : इस राशि के जातकों को अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की जरूरत है, जो ऊंची जगहों पर हों। आपका जीवनसाथी वाकई आपके लिए फरिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातक जो दफ़्तर में ओवरटाइम कर रहे थे और ऊर्जा की कमी से जूझ रहे थे, आज उन्हें फिर वैसी ही समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है।  परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज़ कर देगा। प्रेम हमेशा आत्मीय होता है और यही बात आप आज अनुभव करेंगे।

धनु : इस राशि के जातक आज दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं। परिवार के सदस्य सहयोगी होंगे, लेकिन उनकी काफ़ी सारी मांगें होंगी।

मकर : इस राशि के जातकों को आज रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा।

कुंभ : इस राशि के जातक आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। सोच-समझकर कोई भी काम करें।

मीन : इस राशि के जातकों के भवन सुख में आज वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिल सकता है। आप जानते हैं कि आपके लिए क्या बेहतर है, इसलिए मजबूत और स्पष्टवादी बनें और फैसले तुरंत लें।

यह भी पढ़ें – Agneepath Scheme: अभ्यर्थियों को सता रहा Shaadi न होने का डर, बोले- कोई भी अपनी बहन को खाई में नहीं धकेलना चाहेगा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है