4 February – जानें किस राशि के जातकों को आज लव लाइफ में मिलेगी प्रसन्नता

0
245

मेष : इस राशि के जातकों का आज कोई नया काम प्रारम्भ हो सकता है। सुगंधित इत्र का प्रयोग करें। अविवाहित लोगों के विवाह के मार्ग में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी। किसी गरीब अंधे व्यक्ति को भोजन कराएं। सुनहरा रंग आपके लिए शुभ है।

वृष : इस राशि के जातकों को आज व्यवसाय वृद्धि के लिए अधिक परिश्रम करना होगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। राजनीति से सम्बद्ध लोग अपनी प्रतिष्ठा के प्रति सावधानी बरतेंगे। पीला रंग आपके लिए शुभ है।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज हेल्थ प्रॉब्लम हो सकती है। राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी। बच्चे पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद ग्रहण करें। संतान को सफलता की प्राप्ति होगी। लव लाइफ अच्छी रहेगी। सफेद रंग आपके लिए शुभ है।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज किसी मित्र के आगमन से मन हर्षित रहेगा। मीन और धनु राशि का कोई जातक आपके कार्य में आपकी मदद करेगा। मधुमेह से समस्या आ सकती है। सिल्वर रंग आपके लिए शुभ है।

सिंह : इस राशि के जातकों के मन मस्तिष्क को कई योजनायें आज प्रभावित करेंगी। लव लाइफ में तनाव की स्थिति आ सकती है। आय प्राप्ति के अन्य स्रोत भी बन सकते हैं। गाय को रोटी और गुड़ खिलाएं। लाल रंग आपके लिए शुभ है।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज धन का व्यय होगा। संतान पक्ष से किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आपकी मनोकामना पूर्ण होने का समय आ गया है। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। काला रंग आपके लिए शुभ है।

तुला : इस राशि के जातकों को जो आईटी और बैंकिंग फील्ड से जुड़े हुए हैं आज अपने उद्देश्य की प्राप्ति हेतु परिश्रम के साथ साथ आत्मबल को भी बढ़ाये। स्वास्थ्य सुख बेहतर रहेगा। नारंगी रंग आपके लिए शुभ है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए आज दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा। हेल्थ में प्रॉब्लम रहेगी। बेहतर होगा की पहले एक काम को निपटा लें फिर दूसरा कार्य करें। धन का आगमन आपको प्रसन्न रखेगा। आसमानी रंग आपके लिए शुभ है।

धनु : इस राशि के जातक आज व्यवसाय में उन्नति करेंगे। लव लाइफ में प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य सुख में थोड़ी बाधाएं आपको परेशान करेंगी। नीला तथा हरा रंग आपके लिए शुभ है।

मकर : इस राशि के जातकों का आज संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा। हेल्थ अच्छी रहेगी। माता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। जॉब में सफल रहेंगे। गुलाबी रंग आपके लिए शुभ है।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज धन का व्यय होगा। दाम्पत्य जीवन शानदार रहेगा। लव लाइफ में विवाह की तिथि तय हो सकती है। स्वास्थ्य सुख मध्यम है। धन के आगमन की व्यवस्था बनेगी। हरा रंग आपके लिए शुभ है।

मीन : इस राशि के जातकों की संतान के मांगलिक कार्य के मार्ग में आ रही बाधाएं आज समाप्त होंगी। किसी गरीब व्यक्ति को अन्न का दान करें। व्यवसाय में लाभ होगा। लाल रंग आपके लिए शुभ है।

यह भी पढ़ें – 3 February – जानें किस राशि के जातक आज दूसरों पर न करें अति-विश्वास

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है