4 December – जानें, किन राशि के जातकों के आज रोज़गार प्राप्ति के प्रयास होंगे सफल

0
243

मेष : इस राशि के जातकों को आज मनपसंद भोजन का आनंद प्राप्त होगा। विद्यार्थी वर्ग को पठन-पाठन व लेखन इत्यादि के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। धन प्राप्ति सुगम होगी।

वृष : इस राशि के जातक आज कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। कोई बुरी सूचना मिल सकती है। कारोबारी लाभ में वृद्धि के योग हैं। लापरवाही न करें।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज पत्नी का भरपूर सहयोग मिलेगा। माता और पिता का स्नेह भी आज आपको मिलेगा। ऐश्वर्य के साधनों की प्राप्ति संभव है।

कर्क : इस राशि के जातकों के मन में आज काम के प्रति दुविधा रहेगी। गलतफहमी के कारण विवाद संभव है। आय में निश्चितता रहेगी। जोखिम न लें।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज व्यवसाय के सिलसिले में शहर से बाहर जाने की यात्रा भी करनी पड़ सकती है, लेकिन यात्रा सफलता दायक रहेगी। नौकरी में गुप्त शत्रु आपको हानि पहुंचाने का भरपूर प्रयास करेंगे। इससे आपको शाम के समय परेशानी हो सकती है।

कन्या : इस राशि के जातक आज अपने धन को सही व सोच समझकर खर्च करें यदि आज आप से कोई व्यक्ति धन उधार मांगता है, तो सोच समझ कर दे क्योंकि उस धन के भविष्य में फंसने की संभावना अधिक है। संतान की ओर से आज कोई सुखद समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपको अपनी संतान पर गर्व होगा।

तुला : इस राशि के जातक यदि संपत्ति खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। आपको मामा पक्ष में भी मान सम्मान मिलने की उम्मीद है, हो सकता है आज आपको कुछ जिम्मेदारियां अधिक मिल जाए।

वृश्चिक : इस राशि के जातक अगर आज कोई निवेश करना चाहते हैं, तो उसमें आपको भरपूर लाभ होने के योग बन रहे हैं। आपके विरोधी आपको सताने का भरपूर प्रयास करेंगे, लेकिन उनके प्रयास असफल रहेंगे, लेकिन अपने घर से निकलते समय माता पिता का ध्यान करके निकले।

धनु : इस राशि के जातकों को आज अपने कार्य क्षेत्र में ऑफिस में कुछ नए अधिकार प्राप्त हो सकते हैं, जिनका आपको ध्यान रखना होगा और लोगों को भी उन्हें मानने के लिए समझाना पड़ेगा। संतान के लिए विवाह के अच्छे-अच्छे प्रस्ताव आएंगे, जिसमे आपकी रुचि बढ़ती हुई नजर आ रही है।

मकर : इस राशि के जातकों का जीवनसाथी आज आपसे किसी बात को लेकर नाराज़ हो सकता है, लेकिन आपको उन्हें मनाने की आवश्यक कोशिश करनी चाहिए। विद्यार्थियों को आज अपने कैरियर को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है।

कुंभ : इस राशि के जातक आज आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा।

मीन : इस राशि के जातकों की आज प्रसन्नता में कमी रहेगी। शत्रुता में वृद्धि होगी। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे।

यह भी पढ़ें – 3 December – जानें, किन राशि के जातकों को आज किसी लेन-देन से फायदा होने की है उम्मीद

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है