मेष : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया हो सकता है, लेकिन तब जब आप आज कहीं ना कहीं पैसे का इन्वेस्टमेंट करेंगे क्योंकि आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिससे स्थितियों में तालमेल बिठाना थोड़ा मुश्किल काम होगा लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा, जिससे काम आसानी से बनेंगे।

वृष : इस राशि के जातक आज अपनी देखभाल पर ध्यान देंगे। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। गृहस्थ जीवन में खुशी से भरा दिन बीतेगा। सेहत अच्छी रहेगी। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। आपके प्रयास रंग लाएंगे और आपको आज अच्छे काम का कोई बड़ा फल मिल सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज उच्च महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा, लेकिन किसी अधीनस्थ कर्मचारी के कारण तनाव मिलेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी, लेकिन सचेत रहें। आपके कई काम बनेंगे और व्यापार के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कर्क : इस राशि के जातक आज स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें। मन अज्ञात भय से ग्रसित हो सकता है। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी, लेकिन सचेत रहें। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। विदेश में रहने वालों को भी आज अच्छा लाभ होगा।

सिंह : इस राशि के जातकों के आज रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। रिश्तेदार महिला के कारण तनाव मिल सकता है, जबकि व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ेगी। नेत्र या उदर विकार के प्रति भी सचेत रहें। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा जिससे कामों में सफलता मिलेगी।

कन्या : इस राशि के जातकों की आज किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक    प्रतिष्ठा बढ़ेगी, लेकिन पारिवारिक महिला के कारण तनाव मिलेगा। उपहार या सम्मान का भी योग है। बिजनेस प्लान सफल होगा।

तुला : इस राशि के जातकों का आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। प्रेम जीवन में खुशनुमा समय की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज आर्थिक तनाव रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। हेल्थ का ध्यान रखना होगा।

धनु : इस राशि के जातकों के किसी कार्य के संपन्न होने से आज आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। प्रेम जीवन में समस्याएं बढ़ेंगी।

मकर : इस राशि के जातकों के आज आत्मबल में वृद्धि होगी, लेकिन भावुकता पर नियंत्रण रखें। आर्थिक योजना को बल मिलेगा। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। सेहत मजबूत रहेगी, जिससे कोई बड़ी समस्या नहीं होगी।

कुंभ : इस राशि के जातकों में आज व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति हो सकती है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मीन : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। अच्छी बात यह है कि आज आपके खर्चों में कमी आएगी, जिससे आर्थिक स्थिति सुधरेगी।  परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। आपका प्रिय कुछ दिखावा कर सकता है। जीवनसाथी से तनाव बढ़ सकता है लेकिन फिर भी उनका सहयोग आपको मिलेगा।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है