31 August – इस राशि के जातक आज अधिक वाद-विवाद में न उलझें

0
189

मेष : इस राशि के जातक आज कारोबार विस्तार की योजनाएं बना सकते हैं, जो लाभकारी सिद्ध होंगी। यात्रा पर जाने से बचें। व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा। उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत लोगों को अभी थोड़ा प्रयास और जारी रखना होगा तथा प्रतीक्षा करनी होगी। क्योंकि फिलहाल उनके लिए अच्छा अवसर दिखाई नहीं दे रहा है।

वृष : इस राशि के जातकों की धनहानि संभव है। किसी व्यक्ति से बहस हो सकती है। पारिवारिक चिंता बनी रहेगी। स्थायी संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं। कारोबार से लाभ बढ़ेगा। नौकरी में उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे। रोजगार में वृद्धि होगी।

मिथुन : इस राशि के जातक आज संपत्ति में निवेश कर सकते हैं या वाहन खरीदने की सोच सकते हैं। कार्य संबंधी यात्रा लाभकारी होगी। आपका करियर आगे बढ़ेगा, लेकिन निर्णय लेते समय भावुक न हों। जीवन सामान्य रहेगा और रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं।

कर्क : इस राशि के जातकों के आज के दिन आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आज धर्म व शुभ कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। कार्य-व्यवसाय एवं मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आज भोजन में अनियमितता न रखें। छात्रों को करियर में अच्छे मौके मिलेंगे।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज परिवार में घर के बड़ों का साथ मिलेगा। अपने से उच्च अधिकारी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है, लेकिन धैर्य न खोएं। अपने से वरिष्ठ लोगों का समर्थन मिलेगा। आपका रुझान धार्मिक कार्यों की तरफ रहेगा।

कन्या : इस राशि के जातक आज थोड़ा सावधान रहें, किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, अत: आंखें बंद करके किसी पर विश्वास न करें। आप कार्य में अपनी पसंदीदा चीजों की तरफ ध्यान देंगे और अपने क्षेत्र में निपुण बनेंगे। घर में सुखद वातावरण बना रहेगा।

तुला : इस राशि के जातकों के कार्यप्रणाली में सुधार होगा। लाभ में वृद्धि होगी। नई योजना बनेगी। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। पारिवारिक चिंता रहेगी। फालतू खर्च होगा। व्यावसायिक यात्रा लंबी हो सकती है। लाभ होगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को हालात के आगे हिम्मत हारने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है क्योंकि मेहनत कभी व्यर्थ नहीं जाती। यह मान कर चलिए कि यह समय पूर्ण रूप से आपके के लिए है बस आपको अपना अच्छा प्रदर्शन प्रत्येक क्षेत्र में देना होगा ताकि आप उसके परिणामस्वरूप प्राप्त हुए हर सुख को अच्छे से भोग सके और जिससे आपका मनोबल भी बढ़ेगा।

धनु : इस राशि के जातकों को आज बेहतरीन वित्तीय परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करने के लिए अच्छा समय है। नौकरी खोजने के लिए किए गए प्रयास लाभकारी होंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी। आपका मन प्रसन्न रहेगा। यात्राओं का दौर बना रहेगा।

मकर : इस राशि के जातकों का आज किसी काम को करने के लिए हौसला बुलंद रहेगा। कारोबार में प्रतिस्पर्धा के मौके बनेंगे। आज अधिक वाद-विवाद में नहीं उलझें और किसी भी कार्य के लिए अधिक आतुर न हों। व्यापार में धन लाभ होने के आसार भी नजर आ रहे हैं।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज थोड़ा ध्यान देना होगा कि आपके द्वारा किए गए बदलाव से दूसरे असहमत हो सकते हैं। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। प्रॉप्रर्टी से जुड़े कामों के लिए दिन अच्छा है।

मीन : इस राशि के जातकों को आज परिवार की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। छोटी-छोटी बातों को लेकर अधिक चिंतामग्न न रहें। आज किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, अत: असावधानी न बरतें। आज हौसला बुलंद रहेगा, कारोबार में लाभ के मौके मिलेंगे, लेकिन वाद-विवाद में उलझने से बचें।

यह भी पढ़ें – 30 August – इस राशि के जातक आज आलस के कारण किसी भी काम को टालने का ना करें प्रयास

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है