30 August – इस राशि के जातक आज आलस के कारण किसी भी काम को टालने का ना करें प्रयास

0
226

मेष : इस राशि के जातकों को आज दु:खद समाचार मिल सकता है। किसी अपने के व्यवहार से मन को ठेस पहुंच सकती है। शराब से दूर रहें, क्योंकि इससे आपकी नींद में बाधा पड़ेगी और आप ठीक से सो नहीं पाएंगे।

वृष : इस राशि के जातक आज व्यस्तता के चलते स्वयं का ध्यान नहीं रख पाएंगे। पैसा सोच-समझकर खर्च करें। धन हानि हो सकती है। संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रही है और तरक्की होती साफ नजर आ रही है।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज नौकरी में प्रशंसा मिलेगी। उत्साह वृद्धि होगी। बेकार का तनाव और चिंताएं जिंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं। भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दें, नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी।

कर्क : इस राशि के जातक आज विवाद को बढ़ावा न दें, वक्त पर चलने के साथ-साथ अपनों को वक्त देना भी आवश्यक है। यह बात आज आप समझेंगे लेकिन इसके बावजूद भी आप अपने घरवालों को पर्याप्त समय नहीं दे पाएंगे। दें। पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज किसी बड़ी मुश्किल का हल मिलेगा। शत्रुओं का प्रभाव होगा। लेन-देन में सावधानी रखें। आय में वृद्धि होगी। आपका सबसे बड़ा सपना पूरा हो सकता है। लेकिन अपने उत्साह को काबू में रखें, क्योंकि ज्यादा खुशी भी परेशानी खड़ी कर सकती है।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आय में निश्चितता रहेगी। जो लोग विदेश में व्यापार से जुड़े हैं, उन्हें आज अच्छा लाभ मिलने की उम्मीद है। इसके साथ ही नौकरी पेशा से जुड़े इस राशि के जातक आज अपनी प्रतिभा का पूर्ण इस्तेमाल कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं।

तुला : इस राशि के जातक आज दूसरों के उकसावे में न आएं। असंतुलित खानपान की वजह से गले में कुछ इंफेक्शन जैसी समस्या महसूस होगी। आयुर्वेदिक चीजों का अधिक से अधिक सेवन करें। धन का आगमन आज आपकी कई आर्थिक परेशानियों से दूर कर सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज लेन-देन में जल्दबाजी न करें। बेचैनी रहेगी। जीवन में प्रेम के रूप में आशा की नई किरण आएगी। आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज्यादा ही ऊंचा तय कर सकते हैं। अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक नहीं आए, तो निराश ना हों।

धनु : इस राशि के जातकों की आज कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति अनुकूल रहेगी। बोलचाल का लहजा नरम रखें। गलत भाषा के प्रयोग से कुछ लोगों में नाराजगी उत्पन्न हो सकती हैं। आलस के कारण किसी भी काम को टालने का प्रयास ना करें। क्योंकि इसकी वजह से कुछ ज़रूरी काम रुक सकते हैं।

मकर : इस राशि के जातकों के रुके कामों में आज गति आएगी। बाहरी स्रोतों से चल रही व्यवसायिक बातचीत का आज उत्तम परिणाम सामने आएगा। साथ ही कुछ समय से चल रहे उतार-चढ़ाव में ठहराव आएगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज पुराना रोग उभर सकता है। क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। नई योजना बनेगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। खुशनुमा दिन के लिए मानसिक तनाव और झंझटों से बचें।

मीन : इस राशि के जातक आज बेकार की बातों पर ध्यान न दें। आय में निश्चितता रहेगी। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजनाओं पर विचार विमर्श होगा।

यह भी पढ़ें – 29 August – जानें, किस राशि के जातक आज दूसरों पर कर सकते हैं ज्यादा खर्च

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है