Home Astrology 29 November – जानें, किन राशि के जातकों को अपने लक्ष्य को...

29 November – जानें, किन राशि के जातकों को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में मिलेगी सफलता

0

मेष : इस राशि के जातकों को आज किसी से कोई धन उधार लेना पड़ सकता है, लेकिन कोशिश करें कि ना ले नहीं तो उसे चुकाना आपको भारी पड़ जाएगा। आज आप अपने परिवार के साथ किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं।

वृष : इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति आज मजबूत होती दिख रही है, जिससे आपको भविष्य की चिंता भी कम होगी। आज के दिन आप अपने उत्तरदायित्व को सफलतापूर्वक निभा पाएंगे।

मिथुन : इस राशि के जातक आज अगर कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं, तो उसके सभी पहलुओ को गंभीरता से जांच लें। आज किसी से लड़ाई झगड़े में ना पड़े और वाणी पर नियंत्रण रखें।

कर्क : इस राशि के जातक आज कोशिश करें कि अपने दिमाग को ज्यादा न भटकने दें। आज आप बहुत खुश रहेंगे। आपकी खुशियों में कोई बाधा नहीं आएगी।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज शासन-सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। राजनीतिक लाभ मिलेगा। उच्चाधिकारी प्रसन्न होंगे।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज अपनी ही उम्र के लोगों द्वारा की गई प्रशंसा खुशी देगी। आप ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें अपने आस-पास के लोगों का साथ अपने आप ही मिल जाता है। यह आपके हाथ में होगा कि आप अपनी छवि बनाए रखे।

तुला : इस राशि के जातक आज ध्यान दें कि स्थिति चाहे कुछ भी हो आप बस खुद पर ही विश्वास करें। आज आप आत्म विश्लेषण के मूड में रहेंगे। इस आत्म विश्लेषण से आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुकून से जिंदगी जीने का होगा। घर के पुराने लटके हुए कार्यों को भी आपको पूरा करने का मौका मिलेगा। आज आपको कुछ महान पुरुषों से मेलजोल करने का भी अवसर प्राप्त होगा।

धनु : इस राशि के जातकों को आज शाम को किया गया समारोह एक महत्वपूर्ण उद्देश्य की पूर्ति करेगा। शायद कोई महत्वपूर्ण सौदा पक्का हो जाए या फिर किसी परियोजना को अंतिम रूप मिल सके।

मकर : इस राशि के जातक आज हो सकता है कि अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान न लगा पाएं। चंचल दिमाग शायद आपके काम से हट सकता है। लेकिन दिन के अंत तक अपने सौभाग्य के कारण आप अपने हर काम को पूरा कर पाएंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों को इस समय का पूरा फायदा उठाते हुए अपने सभी अधूरे कामों को पूरा कर लेना चाहिए। धनलाभ के अवसर बार-बार प्राप्त होंगे इसलिए निराश न हों।

मीन : इस राशि के जातकों से आज अगर कोई सलाह मांगने आए तो उसे निराश न करें और जितना आप उसके लिए कर सकते हैं करें।

यह भी पढ़ें – 28 November – जानें, किन राशि के जातकों का आज का दिन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहेगा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version