29 December – मीन राशि के जातक सौदेबाज़ी में सफल रहेंगे लेकिन जल्दबाज़ी न दिखाएं   

0
177

मेष : इस राशि के जातक महत्वपूर्ण कार्यों को आज ही पूरा कर लेने का प्रयास करें। मामलों को लंबित छोड़ने से बचें। खानपान का ध्यान रखें।

वृष : इस राशि के जातक आज परिस्थितियों के अनुरूप व्यवहार करेंगे। लाभ की अपेक्षा जिम्मेदारियों पर फोकस रखेंगे। अनुशासन से कार्य करेंगे।

मिथुन : इस राशि के जातक आज श्रेष्ठ कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। धार्मिक एवं मनोरंजक यात्रा हो सकती है। भाग्यबल बना रहेगा।

कर्क : इस राशि के जातक आज ध्यान दें कि साख सम्मान और पद प्रतिष्ठा कों बल देने वाला समय है। करियर कारोबार के अवसर बढ़ेंगे। प्रयासों को गति मिलेगी।

सिंह : इस राशि के जातक आज वाणिज्य(Commercial) व्यापार से जुड़े कार्य शाम तक पूरे करें। लाभ पर फोकस रखें। प्रबंधन के मामले संवरेंगे। लक्ष्य साधेंगे।

कन्या : इस राशि के जातक अगर परेशान हैं तो जान लें शाम से परिस्थितियां अधिक अनुकूल होंगी। कार्य व्यवसाय सामान्य से बेहतर रहेगा। व्यय पर अंकुश रखें।

तुला : इस राशि के जातकों की आज सुनियोजित ढंग से आगे बढ़ने की कोशिश रहेगी। भावनात्मकता पर अंकुश रखेंगे। बेहतर परिणाम बनेंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए उम्मीद से अच्छे प्रदर्शन का समय है। उत्तरोत्तर शुभता का संचार बना रहेगा। कुल कुटुम्ब(total family) में हर्ष आनंद रहेगा।

धनु : इस राशि के जातकों पर आज अपनों का सहयोग बना रहेगा। हर्ष आनंद का वातावरण रहेगा। सामाजिक गतिविधियों से जुड़ेंगे। सहजता से काम लेंगे।

मकर : इस राशि के जातकों की आज करियर कारोबार और संपर्क संवाद से जुड़े कार्यों में शाम से गति आएगी। निजी विषयों में रुचि रहेगी।

कुंभ : इस राशि के जातक आज आवश्यक कार्यों को शाम से पहले पूरा करें। उद्योग एवं वाणिज्यिक(Commercial) कार्यों में बेहतर बने रहेंगे। कामकाज में गति लाएंगे।

मीन : इस राशि के जातक आज सौदेबाजी में सफल रहेंगे। जल्दबाजी न दिखाएं। शाम से परिस्थितियां अधिक सकारात्मक होंगी। पेशेवर मामले हल होंगे।

यह भी पढ़ें – Vastu Tips : अगर मुरझा जाएं Flower तो उन्हें तुरंत घर…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है