28 October – जानें, किन राशि के जातकों को आज ध्यान देना है कि जितनी चादर है उतना ही पाव फैलाएं

0
160

मेष : इस राशि के जातक अपने सम्बन्ध में एक बहुत ही नाजुक मोड पर खड़े हैं। आज आपकी सोच-विचार में असामान्य स्पष्टता रहेगी।आप भावनाओं में बहे बिना बिलकुल साफ़ सोच पायेंगे कि आप फ़िलहाल कहां हैं और यहा से आपको कहां जाना है।

वृष : इस राशि के ऐसे जातक जिन्होंने अगर हाल ही में कोई परीक्षा दी है, तो आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकता है। आपको कड़ी मेहनत और समर्पण का फल मिलेगा। वित्तीय योजना के बारे में जानेंगे।

मिथुन : इस राशि के जातक आज निवेश करने से पहले सही योजना पर अपने मित्रों और सहयोगियों से सलाह लें। कोई नया बिज़नेस प्रस्ताव आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। आपका दिन ऑफिस में अच्छा बीतेगा।

कर्क : इस राशि के जातक ध्यान दें कि आज समय है कि आप अपना कदम पीछे लें और सोचें की वास्तव में आप के लिए क्या आवश्यक है, उसका मूल्यांकन करें। और ध्यान दें कि आप अपनी क्षमताओं से क्या हासिल कर सकते हैं। ध्यान रखना है कि आपकी जितनी चादर है उतना ही पाव फैलाएं।

सिंह : बहुत से अच्छे मौके इस राशि के जातकों का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन आपको उनके लिए पूरे तौर पर समर्पित कोशिशें करनी होंगी,जोकि इस समय आपके लिए कुछ मुश्किल लग रहा है। किसी ख़ास निजी समारोह के लिए इन मौकों को रोके रखना आपके लिए सही है।

कन्या : इस राशि के जातक आज काम के प्रयोजन के लिए यात्रा कर सकते हैं। आपकी कंपनी आपको दूसरे देश में भेज सकती हैं, या कार्य प्रयोजनों के लिए आपके वीजा को आज मंजूरी मिल सकती है। हालांकि अगर आप पहले से ही अपने कैरियर के लिए एक विदेशी देश में तैनात हैं, तो भविष्य में अपने देश में लौटने की उम्मीद कम है।

तुला : इस राशि के जातकों को दिन के अंत में एक गंभीर वित्तीय लाभ का मौका मिल सकता है। आज का दिन अपने प्रयासों को तेज करने और अपनी महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सबसे अच्छा है। आप अपनी परियोजना के सफलतापूर्वक अंतः के लिए प्रतिबद्ध है जिसके लिए आप कड़ी मेहनत करेंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का धैर्य, कर्तव्य और जिम्मेदारी की भावना आपके रास्ते में आ रही सभी बाधाओं को दूर करने में सहायक सिद्ध होगी। आपको अपने हास्य क्षमता को जागृत करना होगा ताकि आपका कार्य क्षेत्र में एक अच्छे माहौल का निर्माण हो सके जिससे की आप आराम से अपने कार्य को कर सके।

धनु : इस राशि के जातक अगर अपने प्रयासों में कमी लाएंगे तो आपकी सारी की गई मेहनत पर पानी फिर सकता है, इसलिए जरुरी है कि आप अपने प्रयासों को मजबूती से करना जारी रखे। आज का दिन काफी मुश्किलो से भरा रह सकता है और आपको सख्त नियमों का पालन करते हुए काफी कठिन परिश्रम करना पड़ेगा।

मकर : इस राशि के जातकों को ध्यान देने की ज़रुरत है कि जिस महत्वपूर्ण कार्य के लिए आपने नींव बिछाने का कार्य किया था उसका फल आज से आपको मिलने लगेगा। हालांकि कुछ महत्वपूर्ण संकेतो को आप शायद न देख पाओ और निराशा और आलसीपन आप में विकसित हो सकता है।

कुंभ : इस राशि के जातक पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य के मामले में काफी सख्त दिनचर्या का पालन कर रहे हैं, आपको अब इसका लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। इससे आपको अपने स्वास्थ्यवर्धक रूटीन पर बने रहने की प्रेरणा मिलेगी। आप इन अच्छे नतीजों को देखकर अपनी शारीरिक व्यायाम को और भी बढ़ाएंगे।

मीन : इस राशि के जातकों का अत्यधिक भावनात्मक होना लोगों के लिए तो मददगार है लेकिन इससे आप कई बार मुश्किल में फंस जाते हैं। ऐसी स्थिति से बाहर आने में अपने पार्टनर की मदद लें। आपको आज खुद की ही सुननी चाहिए और खुद को खुश करने या संवारने के लिए आप काफी पैसे भी खर्च कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – 27 October – जानें, किन राशि के जातकों को आज अल्पकालिक और दीर्घकालिक नतीजों पर करना होगा विचार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है