28 November – जानें किस राशि के जातक आज जमकर करें काम और उससे बाद ही जमकर करें पार्टी

0
183

मेष : इस राशि के जातक आज होशियारी से निवेश करें। आप अनुभव करेंगे कि आपके प्रिय का आपके प्रति प्यार वाक़ई बहुत गहरा है। काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें।

वृष : इस राशि के जातक आज के दिन बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे। अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तेल से मालिश करें। आप पैसा कमा सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें।

मिथुन : इस राशि के जातक केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें। जमकर काम करें और उससे बाद ही जमकर पार्टी करें।

कर्क : इस राशि के कुछ जातकों के लिए परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा। प्यार की ताक़त आपको प्यार करने की वजह देती है। पेशेवर तौर पर इसका भरपूर उपयोग करें।

सिंह : इस राशि के जातक आज किसी ऊंचे और ख़ास इंसान से मिलते समय घबराए नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें। यह सेहत के लिए उतना ही ज़रूरी है, जितना काम-धंधे के लिए पैसा।

कन्या : इस राशि के जातक आज आनन्द का अनुभव करेंगे। आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे। ऐसे लोगों से दूर रहें जो धूम्रपान करते हैं।

तुला : इस राशि के जातकों के लिए वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है। मेहनत से न घबराएं। आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है। कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों।

धनु : आकस्मिक मुनाफ़े या मेहनत करने से आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। बच्चों के साथ बातचीत और कामकाज में आप कुछ परेशानियाँ महसूस करेंगे। प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं।

मकर : इस राशि के जातक आज अपने प्रिय के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें। साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें। अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं, बाहर निकलें और कुछ नए सम्पर्क व दोस्त बनाए।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए आज वो दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है। इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा दिन ख़राब हो सकता है।

मीन : इस राशि के जातक आज होशियारी से निवेश करें। घर और काम का दबाव आपको ग़ुस्सैल और बेचैन बना सकता है। अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है।

यह भी पढ़ें – काम के साथ साथ Rishtey को भी वक़्त दें, वरना पड़ेगा पछताना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है