28 July – जानें किन राशि के जातकों का आज का दिन प्रेम प्रसंगों के लिए है अनुकूल

0
158

मेष : इस राशि के जातकों की आज आय में वृद्धि होगी। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। लेखनादि बौद्धिक कार्यों से सफलता मिलेगी। मन अशांत रहेगा। मन में निराशा व असंतोष के भाव रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

वृष : इस राशि के नौकरीपेशा जातक आज कार्यस्थल पर अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे। बच्चे अच्छी प्रगति करेंगे और आप एक सुखद जीवन का आनंद लेंगे। कुछ भावनात्मक मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं। आज आपके लिए किसी भी प्रकार के तर्क से बचना बेहतर होगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों में आज मानसिक शांति तो रहेगी, परंतु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। खर्चे अधिक रहेंगे। पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां आ सकती हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

कर्क : इस राशि के जातकों को आज नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

सिंह : इस राशि के जातकों की कमाई में आज वृद्धि होगी और पैसे कमाने के और जरिए बढ़ेंगे। भाई बहन से भी आपको फायदा मिल सकता है। परिवार को लेकर आप कुछ भावुक हो सकते हैं। विवाह या सगाई की बात करने के लिए समय अनुकूल है।

कन्या : इस राशि के जिन जातकों का अदालत में कुछ मामला लंबित है, वे कुछ सकारात्मक विकास देखेंगे। चीजों को नियंत्रण में लाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने के लिए आप अपने वित्तीय कौशल का प्रदर्शन करेंगे और कमीशन के माध्यम से भी कुछ कमाई की जा सकती है।

तुला : इस राशि के जातकों को आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। मन अशांत रहेगा। मानसिक कठिनाइयां बढ़ेंगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। परिवार में तनाव की स्थिति रहेगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में आज अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कामों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

धनु : इस राशि के जातक आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास की योजना बन सकती है। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा और परिवार में किसी बड़े की सलाह उपयोगी साबित होगी।

मकर : इस राशि के जातकों को आज मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। माता-पिता का सान्निध्य व सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। भौतिक सुखों का विस्तार होगा।

कुंभ : किसी पुराने मित्र का सहयोग मिल सकता है। इस राशि के जातकों की नौकरी में आज तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। आय की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

मीन : इस राशि के जातकों के पिता आज उन्हें सहयोग करेंगे, लेकिन आपको अपनी माता की सेहत की तरफ ध्यान देना पड़ेगा। अपने काम की वजह से अपने घर से दूर भी रहना पड़ सकता है। प्रेम प्रसंगों के लिए काफी अनुकूल दिन है। आपसी मतभेद भी रहेंगे।

यह भी पढ़ें – 27 July – जानें इन राशि के जातक जो ढूंढ रहे हैं नौकरी उन्हें सफलता मिलने के हैं आसार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है