मेष : इस राशि के जातक आज सबके साथ और विश्वास से उद्योग व्यापार में प्रभाव बढ़ाएंगे। महत्वपूर्ण कार्यों को तेज़ी से करेंगे। आर्थिक मज़बूती बढ़ेगी।

वृष :  इस राशि के जातकों के आज सूझबूझ और सतर्कता से सभी कार्य बनेंगे। विनम्रता और संवेदनशीलता बनाए रखेंगे। विभिन्न कार्यों में धैर्य से आगे बढ़ेंगे।

मिथुन :  इस राशि के जातक आज भाग्य की प्रबलता से सफलता के नए अध्याय लिख सकते हैं। नए कार्यों को आरंभ करने पर ज़ोर रहेगा। उद्योग व्यापार में वृद्धि होगी।

कर्क :  इस राशि के जातकों का आज व्यक्तित्व प्रभावी रहेगा। कार्य व्यापार में उल्लेखनीय प्रयास बनेंगे। उद्योग व्यापार में सफलता पाएंगे। पूर्व योजनानुसार कार्य करेंगे।

सिंह :  इस राशि के जातकों की आज सुख सौख्य(happiness) में वृद्धि होगी। अपनों का साथ प्रसन्नता बढ़ाएगा। अप्रत्याशित लाभ संभव है। आर्थिक लाभ बेहतर रहेगा।

कन्या :  इस राशि के जातक आज संपर्क और समझ से सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे। निसंकोच आगे बढ़ते रहें। लाभ विस्तार के अवसर बनेंगे। व्यापार व्यवसाय में श्रेष्ठ देंगे।

तुला :  इस राशि के जातकों के लिए आज इच्छित परिणामों को देने वाला समय है। लोगों का भरोसा बढे़गा। श्रेष्ठ कार्यों से जुड़ेंगे।

वृश्चिक :  इस राशि के जातकों की आज अध्ययन अध्यापन में रुचि रहेगी। उत्तरोत्तर उन्नति से उत्साहित रहेंगे। साहस पराक्रम में वृद्धि होगी। सभी सहयोग समर्थन देंगे।

धनु :  इस राशि के जातक आज नियम निरंतरता और नैतिकता पर ज़ोर देंगे। पेशेवरता बढ़ाएंगे। मेहनत से परिणाम बनेंगे। हड़बड़ी के कार्य से बचें।

मकर : इस राशि के जातक आज जोखिम उठाने से बचें। पूरी बात जानकर ही प्रतिक्रिया दें। निवेश में गति आएगी। रिश्तों में संवेदनशील रहेंगे।

कुंभ :  इस राशि के जातकों का आज आत्मविश्वास बढ़ेगा। बौद्धिक मामलों में आगे रहेंगे। प्रतिस्पर्धा में रुचि रहेगी। वाहन खरीद सकते हैं।

मीन : इस राशि के जातक आज छोटी बातों पर प्रतिक्रिया से बचें। चर्चा में धैर्य रखें। निजी प्रयास बेहतर बने रहेंगे। भावनात्मकता बढ़ी हुई रह सकती है।

यह भी पढ़ें – Jhadoo को उल्टा रखना होता है बुरा, वजह जानकर रह जाएंगे...

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है