27 October – जानें, किन राशि के जातकों को आज अल्पकालिक और दीर्घकालिक नतीजों पर करना होगा विचार

0
157

मेष : इस राशि के जातक आज प्रेरणात्मक साहित्य पढ़ें या किसी महान नायक की जीवनी पढ़ें, हो सकता है कि इसमें से आपको अपने जीवन के लिए बहुत कुछ हासिल हो जाए। किसी गंभीर स्थिति से बचने की कोशिश करना ही बेहतर रहेगा। इसके स्थान पर दिमाग को शांत रखकर दिन बिताएं तो राहत महसूस होगी।

वृष : इस राशि के जातकों को दिन के अंत में एक गंभीर वित्तीय लाभ का मौका मिल सकता है। आपका झुकाव आज कुछ हद तक आध्यात्मिकता की और रहेगा। आप किसी धार्मिक गतिविधि में शामिल हो सकते हैं या किसी तीर्थ की यात्रा कर सकते हैं।

मिथुन : इस राशि के जातक आज किसी ऐसे आदमी से मिलेंगे जिससे आप व्यक्तिगत तौर पर तो बहुत प्रभावित होंगे लेकिन आपको कोई मानसिक उलझन है। आप किसी ऐसे आदमी को चुनना चाहते हैं जिसके पास आपको देने के लिए काफी कुछ हो। लेकिन प्यार इतना स्वार्थी नही हो सकता। इसीलिए अगर आप प्यार पाना चाहते हैं तो आपको यह विचार छोड़ने होंगें और मिल जुलकर चलने की राह पर चलना होगा।

कर्क : इस राशि के जातकों को अपनी सेहत और रोग प्रतिरोधक क्षमता में सुधार के लिए विटामिन सप्लीमेंट लेने चाहियें। संक्रमणों की आशंका से बचने के लिए अपने घर में बहुत अच्छे से साफ़-सफाई रखें। आप हर एक भावना के बारे में बहुत जल्दी गंभीर हो जाते हैं,ऐसा करते रहना अब संभव नही होगा।

सिंह : इस राशि के जातक साधारणतया बहुत अच्छे हैं और इसीलिए आपके दोस्त आपसे लगाव रखते हैं। आपको संक्रमण होने की काफी आशंका है। इसीलिए अब यह बहुत जरूरी है कि आप अपने छोटे- मोटे दैनिक प्रयोग की चीजें जैसे साबुन, तौलिया अलग ही रखें। यहां तक कि एक ही कंघी का प्रयोग करने से भी संक्रमण हो सकता है।

कन्या : इस राशि के जातक आज यात्रा के लिए न कोई योजना बनाएं और न ही कोई भुगतान करें। सही समय पर पर्याप्त विवेक के साथ आसानी से आप अपने धन की रक्षा कर सकते हैं।

तुला : इस राशि के जातक आज ये आसानी से समझ पाएंगे कि आपकी जिन्दगी जिस रास्ते पर है। आप उससे खुश हैं या नही, उसे बदलना है या नही? आपको आगे जाने से पहले अपने वित्तीय और कैरियर से संबंधित योजनाओं के अल्पकालिक और दीर्घकालिक दोनों नतीजों पर विचार करना होगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज अप्रत्याशित श्रोतों से आय होने की भी संभावना है। संतुलित भोजन, योग और ध्यान से आपको अच्छा स्वास्थ्य बनाये रखने और अपने तन मन में जमे हुए तनाव को बाहर निकालने का बहुत अच्छा तरीका मिल पाएगा।

धनु : इस राशि के जातक अगर आज रसोईघर में बनने वाले खाने के बारे में सोच रहे हैं तो बिलकुल सही सोच रहे हैं। आज आपको कोई विशेष पकवान खाने को मिल सकता है। अपनी सेहत का ध्यान रखें और साफ़ सफाई बनाये रखें। आपके मित्र को हुई ग़लतफ़हमी आज दूर हो सकती है।

मकर : इस राशि के जातकों को एकरसता अच्छी न लगती। इससे आप बोर अनुभव करते हैं। आज का दिन किसी भी बड़े निवेश या खरीद के लिए उपयुक्त नहीं है। धन के मामलो में किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करें अन्यथा आपको काफी वित्तीय नुकसान उठाना पड़ सकता है।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज का परिश्रम भविष्य में फल देगा। हो सकता है की आप अपने सहयोगी की जिम्मेदारी भी लें। आज आपको अपने कार्य करने के लिए विशेष ध्यान देना होगा क्योकि आपके वरिष्ठ अधिकारी बारीकी से आपकी प्रगति को देखेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों का आज का दिन काफी मुश्किलो भरा रह सकता है और आपको सख्त नियमों का पालन करते हुए काफी कठिन परिश्रम करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें – 26 October – जानें, किन राशि के जातकों का भाग्‍य आज देगा साथ

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है