27 November – जानें, किन राशि के जातकों को आज बेवजह ही शत्रुभय रहेगा

0
188

मेष : इस राशि के जातक आज अपनी उर्जाशक्ति एवं कुशल नेतृत्व के बल पर कठिन से कठिन हालात को भी आसानी से नियंत्रित कर लेंगे। आपके द्वारा लिए गए निर्णय और किए गए कार्यों की सराहना होगी।

वृष : इस राशि के जातक आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी पर विचार कर सकते हैं। गृहकलह से बचें। भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य, प्रेम ठीक है। व्यापार अच्छा चल रहा है।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज कोई पुराना रोग उभर सकता है। अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे। आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज काम को लेकर नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। मित्रों तथा संबंधियों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा। आय बढ़ेगी।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज बेवजह शत्रुभय रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। शारीरिक कष्ट से बाधा संभव है। सुख के साधन जुटेंगे। अच्छे समाचार मिल सकते हैं।

कन्या : इस राशि के जातकों के आज सुख के साधन जुटेंगे। स्थायी संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। कोई कारोबारी बड़ा सौदा बड़ा लाभ दे सकता है। बेवजह परेशान न हों।

तुला : इस राशि के जातकों को आज अपने साथ हो रही घटनाओं पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। पीली वस्तु पास रखें। भगवान की अराधना करते रहें। कोई पुराना मित्र या कोई अतिथि अचानक से आपके सामने आकर खड़ा हो सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन कोई बड़ी ख़ुशी लेकर आ सकता है। कोई समस्या की बात नहीं है। व्यवसायिक और प्रेम की स्थिति अच्छी है। स्वास्थ्य भी करीब-करीब ठीक है।

धनु : इस राशि के जातकों को आज रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। पुराने स्रोत से भी धन आता रहेगा। स्वास्थ्य ठीक, प्रेम अच्छा, व्यापार बहुत अच्छा है।

मकर : इस राशि के जातक आज अपनी सफलताओं के लिए अपने आप को शाबाशी देना न भूलें। आज का दिन आपके लिए खुशी और संतुष्टी भरा रहेगा। ये दिन आपके लिए बड़ी सफलताओं वाला है। ये सब आपके धैर्य, इच्छा शक्ति और कड़ी मेहनत का ही नतीजा है।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज अपने दोस्तों से खूब प्रशंसा मिलेगी। विदेश में रह रहे आपके दोस्त आपको वहां आने का निमंत्रण दे सकते हैं या फिर काम के सिलसिले में भी आपको वहां बुलाया जा सकता है। इस अवसर का फायदा उठाते हुए अपने रिश्तों को मजबूत बनाएं और साथ ही अपनी सोच के दायरे को बढ़ाएं।

मीन : इस राशि के जातक आज अपने परिवार और दोस्तों की बात सुनने की बजाए अपने दिल की बात सुनें। आपके अंदर की आवाज सही दिशा दिखाएगी। याद रखें आप अपने आप ही खुद को इतनी दूर तक लाए हैं और अब आपको सही निर्णय लेने चाहिए।

यह भी पढ़ें – 26 November – जानें किन राशि के जातकों का कुछ दिनों से पेंडिंग काम आज हो जाएगा पूरा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है