27 November – जानें किस राशि के जातकों के प्रयास आज उम्मीद से ज्यादा लाएंगे रंग

0
239

मेष :  इस राशि के जातकों का आज कार्यक्षेत्र में किसी से वाद-विवाद बढ़ सकता है। इससे बचने का प्रयास करें। स्वास्थ्य और मन की समस्याओं में सुधार होगा।

वृष : इस राशि के जातक आज वाहन चलाने और वाद विवाद में सावधानी रखें। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बरतने से बचना होगा अन्यथा बीमार पड़ने के साथ ही चोट लगने के योग भी बन सकते हैं।

मिथुन : इस राशि के जातकों के रिश्तों और परिवार की स्थितियों में सुधार होगा। आने वाला महीना आपके लिए कुछ मायनों में बेहद खास रहेगा। धन और धर्म कार्यो में व्यस्तता रहेगी।

कर्क : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक तौर पर आपके लिए उन्नतिदायक रहेगा। आपको एक से ज्यादा जगहों से धन की प्राप्ति के योग बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

सिंह : इस राशि के जातकों का करियर में परिवर्तन का ख्याल मन में आ सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होता जाएगा। कार्य क्षेत्र में किसी से वाद-विवाद बढ़ सकता है। इससे बचने का प्रयास करें।

कन्या : इस राशि के जातकों के मन में आज आत्मविश्वास की कमी रहेगी। यात्रा पर जा सकते हैं। मानसिक कठिनाइयां रहेंगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे।

तुला : इस राशि के जातकों की आज भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को लगता है कि आप दुनिया की भीड़ में कहीं खो गए हैं तो अपने लिए वक्त निकालें और अपने व्यक्तित्व का आकलन करें। वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज्यादा रंग लाएंगे।

धनु :  इस राशि के जातकों के आज पुराने दोस्त मददगार और सहयोगी साबित होंगे। संभव है कि आज आपकी आंखें किसी से चार हो जाएं। अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो अपने चारों ओर होने वाली गतिविधियों का ध्यान रखें।

मकर : इस राशि के जातक ध्यान दें कि बहुत कुछ आपके कंधों पर टिका हुआ है और फैसले लेने के लिए स्पष्ट सोच जरूरी है। आज आपका धन कई चीजों पर खर्च हो सकता है।

कुंभ : इस राशि के जातक आज कोई भी फैसला लेने से पहले दूसरों की जरूरतों को समझने की कोशिश करें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मीन : इस राशि के जातकों को उदार और स्नेह से भरे प्यार का तोहफा मिल सकता है। लगता है कि आपके वरिष्ठ आज देवदूतों जैसा व्यवहार करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें – 26/11 Attack: जानें, किस Nurse ने की थी Kasab की पहचान और उसे फांसी के फंदे तक पहुंचाया

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है