27 June –  इस राशि के जातक ध्यान दें कि अनावश्यक उधार भविष्य में बढ़ा सकता है परेशानी

0
150

मेष : इस राशि के जातकों की आज के दिन धन लाभ की संभावनाएं प्रबल हैं। पुराने किए गए निवेश पर पैनी नजर रखें। लाभ की गुंजाइश पर फैसला सोच समझ कर लें। मानसिक और शारीरिक तौर पर सक्रिय रहेंगे। काम की व्यस्तता थकान ला सकती है। काम में लापरवाही से नौकरी खतरे में भी आ सकती है।

वृष : इस राशि के जातक आज ध्यान रखें दी गई जिम्मेदारियां समय से त्रुटि रहित पूरा करें। महिलाओं को हार्मोनल दिक्कतें होने की आशंका है, डॉक्टर की सलाह पर दवाई लेकर निदान पा सकते हैं। युवा उच्च शिक्षा या नौकरी के लिए अपनी तैयारी और बढ़ाएं। कठिन विषयों पर फोकस करें।

मिथुन : इस राशि के जातक छोटी-छोटी बातों को इग्नोर करें, उन्हें तूल देने से बेवजह की बहस और तनाव बढ़ेगा। कार्यस्थल पर विवाद की स्थिति बनती है तो भागीदारी कम से कम करें। घर में छोटे लोगों के साथ सामंजस्य बढ़ाएं।

कर्क : इस राशि के जातक आज के दिन मन को उदास न होने दें, यदि मन खिन्न है तो मूड में बदलाव के लिए किताबें पढ़ें, इससे न सिर्फ जानकारी बढ़ेगी, बल्कि मन भी अच्छा महसूस होगा। ऑफिस में कामकाज समय बद्ध तरीके से पूरा करें, जल्द प्रगति की मौके बनेंगे।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज व्यापार को लेकर कुछ कठिन फैसले करने पड़ सकते हैं, ध्यान रखें लाभ में आकर जल्दबाजी न करें। पेट संबंधी रोगों से परेशान लोगों की दिक्कतें बढ़ेंगी। बहुत अधिक सचेत रहने की जरूरत है।

कन्या : इस राशि के व्यापारियों के लिए आज का दिन थोड़ा कष्टकर होगा। बड़े व्यापारी लेन-देन में पारदर्शिता रखकर ग्राहकों की पसंद को प्राथमिकता दें। हेल्थ में लगभग दिन सामान्य ही रहने वाला है, लेकिन मां की सेहत को लेकर विशेष अलर्ट रहने की जरूरत है।

तुला : इस राशि के जातक आज के दिन प्लानिंग किए बिना कोई काम न करें, अंतरिक्ष में ग्रहों का नकारात्मक प्रभाव नुकसान कराने वाली चल रही है। पूरे दिन के कामकाज की लिस्ट बनाएं और तय समय पर काम पूरा करें, तो वहीं दूसरी ओर यदि आप तकनीक का इस्तेमाल करेंगे तो जल्दी और अच्छे परिणाम मिलेंगे।

वृश्चिक : इस राशि के व्यापारियों को आज आर्थिक मामलों को लेकर निर्णय लेते समय सावधानी बरतने की जरूरत होगी। बेहतर फाइनेंशियल प्लानिंग से परिवार का भविष्य सुरक्षित करने की कोशिश करें। सेहत में आज गर्भवती महिलाएं अपनी सेहत के लिए सतर्क रहें।

धनु : इस राशि के जातकों को आज के दिन पूरी ईमानदारी के साथ सभी आयामों पर काम करना होगा। पुराना कर्ज चुकाने का समय है, ग्रहों की स्थितियां भी उसी तरफ इशारा कर रही हैं साथ ही कोशिश करें कि कोई कर्ज न लेना पड़े। अनावश्यक उधार भविष्य में परेशानी बढ़ा सकता है।

मकर : इस राशि के जातकों का विनम्र स्वभाव ही आज उनके रिश्ते को मजबूती देगा। सैन्य विभाग से जुड़े लोगों को धैर्य रखने की जरूरत है, इन विभागों में काम कर रहे लोगों को अपनी सेहत का भी ख्याल रखना होगा। युवा अगर सैन्य विभागों की सरकारी नौकरी में प्लेसमेंट चाहते हैं तो तैयारी का स्तर और परिश्रम बढ़ाएं।

कुंभ : इस राशि के जातक आज दवा और दिनचर्या दोनों नियमित रखें। संतान को लेकर चिंता हो सकती है। घर में मांगलिक प्रसंग की रूपरेखा बनेगी। खुदरा व्यापारियों को उधार देने से बचना होगा, साथ ही पहले से दिया गया उधार भी वापस लेने की कोशिश करें।

मीन : इस राशि के जातकों को आज के दिन नकारात्मकता से दूर रहते हुए मानसिक तौर पर सक्रिय रहने की जरूरत है। करियर से जुड़ी दिक्कतें ठीक होती नजर आ रही हैं। सकारात्मक ऊर्जा के साथ काम करें लेकिन ऑफिस के कामकाज में जल्दबाजी नुकसानदेह हो सकती है।

यह भी पढ़ें – 26 June – जानें, किन राशि के जातक आज किसी पर भी आंख मूंदकर न करें भरोसा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है