26 September – वृष राशि के जातक आज किसी बीमारी को न समझें छोटा

0
214

मेष : इस राशि के जातक आज पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। कर्मचारी या पड़ोसी से तनाव मिल सकता है। अतिथि का आगमन होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। गुरु का मार्गदर्शन और स्नेह आपको मिलेगा।

वृष : इस राशि के जातक आज किसी बीमारी को छोटा न समझे, भविष्य में ये बड़ा रूप ले सकती है। सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को कार्य में लापरवाही नहीं बर्तनी चाहिए। बड़े अधिकारी कार्य की समीक्षा कर सकते हैं।

मिथुन : इस राशि के जातकों के जीवन में आज भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। यात्रा-देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज पुराने मित्रों से भेंट होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नये रिश्तों की बात चल सकती है। जिन लोगों की बात पहले से कहीं चल रही है, तो उनकी बात पक्की होने की संभावना है।

सिंह : इस राशि के जातक जो मीडिया से जुड़े हैं उन्हें प्रमोशन मिलने की संभावना दिख रही है। जिन लोगों की पहले से प्रमोशन की बात चल रही है, उनको आज शुभ समाचार प्राप्त होगा। दूसरों के साथ अपनी क्षमता से अधिक भलाई न करें, अन्यथा नुकसान हो सकता है।

कन्या : इस राशि के जातकों के आज विरोधी परास्त रहेंगे। किसी अतिथि का आगमन होगा। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। लंबी यात्रा सुखद व उत्साहवर्धक होगी।

तुला : इस राशि के जातक आज व्यावसायिक संदर्भ में बड़ी सफलता प्राप्त करेंगे। अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जिम्मेदारियों के प्रति ईमानदार रहें। अगर आप सावधान नहीं रहेंगे तो बच्चे आपके लिए चिंता का कारण हो सकते हैं। आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज सकारात्मक दृष्टिकोण नए मील के पत्थर हासिल करने में सहायता करेगा। मजबूत और विश्वसनीय सूझ-बूझ के चलते वित्तीय मामलों के संबंध में निर्णय लेने का उत्तम समय है। आप सक्रिय रहेंगे। रोग प्रतिरोधक क्षमता बेहतर होगी।

धनु : इस राशि के जातकों के स्वास्थ्य में आज उतार-चढ़ाव हो सकता है। अपने आप को अधिक न थकाएं। छोटी- मोटी बीमारियों या थकान की संभावना है। एलर्जी और वायरल संक्रमण के प्रति सावधानी बरतें। रात में सफर करने और लंबी यात्रा करने से बचें।

मकर : इस राशि के जातकों की आज खाने की अनियमित आदतें शारीरिक बीमारियों के रूप में आपके स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकती हैं। व्यवसाय आपके लिए अपेक्षित लाभ नहीं ला पाएगा। आप कुछ नए उपकरण खरीदने की योजना बना सकते हैं और साथ ही कुछ प्रॉपर्टी के सौदे भी कर सकते हैं, किंतु आपकी अपेक्षा के अनुरूप यह सकारात्मक नहीं हो पाएंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत फलदायक सिद्ध हो सकता है। अपने आप को अधिक तंदुरुस्त और ऊर्जावान पाएंगे। पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवनसाथी आपका सहायक सिद्ध होगा।

मीन : इस राशि के जातकों को आज अनुकूल और लाभदायक परिणाम प्राप्त होंगे। किसी दोस्त या साथी के माध्यम से आय के अतिरिक्त स्रोत मिलने की संभावना है। जीवनसाथी और बच्चों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है