26 September – जानें, किस राशि के जातकों को आज अपनी भावनाओं को वश में रखना होगा

0
217

मेष : इस राशि के जातक आज दिन को खास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफे लोगों को दें। आपके लिए आज बहुत सक्रिय और लोगों से मेल-जोल भरा दिन रहेगा। लोग आपसे आपकी राय मांगेंगे और जो भी आप कहेंगे, उसे बिना सोचे मान लेंगे।

वृष : इस राशि के जातकों में आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। लेखानादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।

मिथुन : इस राशि के जातक आज क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

कर्क : इस राशि के जातक आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं।

सिंह : इस राशि के लोगों को आज अपने आप को समझने की जरूरत है। अपनी शारीरिक चुस्ती-फुर्ती को बनाए रखने के लिए आप आज का दिन खेलने में व्यतीत कर सकते हैं।

कन्या : इस राशि के जातकों को अगर ऐसा लगता है कि आप दुनिया की भीड़ में कहीं खो गए हैं तो अपने लिए वक्त निकालें और अपने व्यक्तित्व का आकलन करें।

तुला : आज का दिन आपके लिए सहमति से काम लेने का है। कोई पुराना झगड़ा आपसी सामंजस्य से सुलझ जाएगा। मेडिकल से जुड़े लोगों को नई बातें सीखने का मौका मिलेगा। आप की प्रशंसा भी होगी। मतभेद खत्म होकर रिश्तों की नई शुरुआत होगी।

वृश्चिक : आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। खेती व्यवसाय से घर में आर्थिक प्रगति होगी। एग्रीकल्चर से जुड़े लोग अपना अनुभव ठीक तरीके से इस्तेमाल करें। आज आपके प्रेमी से किसी बात को लेकर आपस में निर्णय नहीं हो पाएगा।

धनु : आज आपको कोई नया अवसर मिलने वाला है। स्टॉक या शेयर मार्केट से जुड़े व्यक्ति रिस्क ना लें। आपका जिद्दी स्वभाव आज परेशानी खड़ी करेगा। माइग्रेन और आंखों संबंधित बीमारी परेशान करेगी।

मकर : इस राशि के जातकों को आज अपने जीवन के किसी एक मामले में अपनी पूरी योजना में ही अचानक और महत्वपूर्ण बदलाव करना पड़ सकता है। प्रेमी या जीवनसाथी पर मुग्ध बने रहेंगे। आज कुछ परिस्थितियां आपके देखते ही देखते कोई अलग मोड़ ले सकती हैं।

कुंभ : इस राशि के जातक आज अपने दम पर कोई काम बहुत बेहतर ढंग से कर सकते हैं। सुबह से ही आपके मन में स्वतंत्रता का भाव हावी रहेगा। आप हर व्यक्ति के प्रति थोड़े चिढ़चिढ़े रहेंगे। पैसों की स्थिति अच्छी रहेगी। कोई पुराना विरोधी आज आपका मित्र और साथी बन जाएगा। प्रेमी या जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे रहेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों को आज किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। अपने कार्यक्षेत्र में बेहतर ढंग से काम करेंगे। मेहनत करने पर ही काम सफल होंगे। पैसों का लेन-देन करते समय अच्छे से सोच-विचार कर लेना बेहतर रहेगा। आप रिश्तों में सुधार लाने की कोशिश कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – Iran में 9 साल के बाद नहीं पहना Hijab तो जानते हैं क्या होगा!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है