26 October – जानें, किन राशि के जातकों का भाग्‍य आज देगा साथ

0
209

मेष : इस राशि के जातकों का आज का दिन नए या पुराने संबंधों के लिहाज से भी अच्छा नही है। संबंधों की बजाय आप खुद का विश्लेष्ण करने में ही व्यस्त रहेंगे जिससे लोग यह समझ सकते हैं कि आप नही चाहते कोई भी आपको डिस्टर्ब करे। फिर भी आप किसी पुराने दोस्त से फोन पर बातें कर सकते हैं या आपका पहले का कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है।

वृष : इस राशि के जातक आज स्वयं को भौतिक चीजों के मोह में फंसा अनुभव करेंगे,लेकिन किसी भी वस्तु को इतना कसकर न पकड़ें। बहाव के साथ बहना ही उपयुक्त है, सहज बने रहें।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज कुछ पुराने कर्ज का भुगतान करना पड़ सकता है जिसे आप भूल चुके थे। भाइयों से सहयोग मिलेगा। प्रसन्नता तथा संतुष्टि होगी।

कर्क : इस राशि के जातक आज व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं। घर-परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। मनोरंजन के साधन प्राप्त होंगे।

सिंह : इस राशि के जातक आज शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम मध्‍यम है। विवेक से कार्य करें।

कन्या : इस राशि के जातकों का आज मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा गड़बड़ हो सकता है। प्रेम भी साथ नहीं देगा। व्‍यवसायिक तौर पर आप ठीक चलते रहेंगे। सूर्यदेव को जल देते रहें।

तुला : इस राशि के जातक आज खर्च को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। मेहनत का फल मिलेगा। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। स्वयं की देनदारी समय पर चुका पाएंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार उत्‍तम है। मां काली की अराधना करते रहें।

धनु : इस राशि के जातकों का भाग्‍य आज साथ देगा। पूजा-पाठ में मन लगेगा। किसी विशेष व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त हो सकता है। आशंका-कुशंका हो सकती है। यात्रा मनोरंजक रहेगी।

मकर : इस राशि के जातकों के आज आय के नवीन स्रोत बनेंगे। लोगों ने आपको बुरा आदमी समझ लिया है। उन्हें समझने दें और निराश न हों। समय के गुज़रने के साथ साथ उन्हें खुद ही पता चल जाएगा कि आप कैसे आदमी हैं।

कुंभ : इस राशि के जातकों की योजनाओं को बल मिलेगा। व्यावसायिक स्थिति अच्‍छी होगी। पठन-पाठन व लेखन आदि के काम सफल रहेंगे। आय में वृद्धि होगी। पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है।

मीन : इस राशि के जातकों को आज रुका हुआ धन वापस मिलेगा। व्यवसाय लाभदायक रहेगा। नए कार्य प्रारंभ करने की योजना बनेगी।

यह भी पढ़ें – 25 October – जानें, किन राशि के जातकों को परिवार में शांति बनाने के लिए आज करने होंगे प्रयास

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है