26 November – जानें किन राशि के जातकों का कुछ दिनों से पेंडिंग काम आज हो जाएगा पूरा

0
193

मेष : इस राशि की जातकों की आज इनकम में बढ़ोतरी जारी रहेगी। खर्चों पर नियंत्रण रहेगा। काम के सिलसिले में चली आ रही दिक्कतें कुछ हद तक दूर होने लगेंगी और आप को साफ साफ दिखाई देगा कि आगे क्या करना है।

वृष : इस राशि के जातकों का आज भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। इससे कुछ काम आसानी से हो जाएंगे और आपकी इनकम बढ़ेगी। प्रेम जीवन में दिक्कतें बढ़ेंगी लेकिन शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में कुछ अच्छे पल आएंगे।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज काम के सिलसिले में अपनी अपनी कार्यकुशलता का परिचय देना होगा। दांपत्य जीवन में भी चल रहे तनाव से मुक्ति मिलने का समय आ गया है।

कर्क : इस राशि के जातकों को आज करियर में नई जिम्मेदारियों के साथ प्रमोशन मिलने के संकेत हैं। अपनी भावनाओं को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

सिंह : इस राशि के जातक आज उन लोगों का सम्मान करें जो व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए आपका समर्थन करते हैं। कई लोगों को आपकी तरक्की और सफलता प्रभावित कर सकती है। आपको नई जिम्मेदारी भी मिलने के संकेत कार्ड्स दे रहे हैं।

कन्या : इस राशि के जातक ध्यान दें कि इस समय जो समस्याएं आपको झेलनी पड़ रही हैं, वे क्षणिक हैं और समय के साथ वे ख़ुद-ब-ख़ुद ख़त्म हो जाएंगी। अपने करीबियों की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें। आज आपके पास अपनी धनार्जन की क्षमता को बढ़ाने के लिए ताक़त और समझ दोनों ही होंगे।

तुला : इस राशि के जातकों को आज भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। कुछ दिनों से पेंडिंग काम आज पूरा हो जायेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे। इस राशि के तकनीकी क्षेत्र के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज आर्थिक मामलों में जोखिन न उठाएं। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर अनबन होने की संभावना है।

धनु : इस राशि के जातकों का आज पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। व्यवसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी। लाभ के कई मौके मिलेंगे।

मकर : इस राशि के जातकों को आज अधिकारी के कारण कर्मक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बढ़ेगी।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज दाम्पत्य जीवन में तनाव रहेगा। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। विरोधी सक्रिय रहेगा। धर्मगुरु या पिता का सहयोग रहेगा। कुछ मामलों में अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे। इससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है।

मीन : इस राशि के जातकों का आज कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है। अगर आप छोटे पैमाने पर कोई काम शुरू करना चाहते हैं, तो आगे चलकर आपको लाभ होने की संभावना है। इस राशि की महिलाएं अपने बच्चों के साथ शॉपिंग करने जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें – 25 November – जानें किन राशि के जातकों के संबंधों में आज आएगी निकटता

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है