25 May – जानें किन राशि के जातकों के लिए आज का दिन लेकर आएगा भाग्यवृद्धि

0
278

मेष : इस राशि के जातकों के रिश्तों में आज मधुरता आएगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। कर्मचारी या पड़ोसी से वैचारिक मतभेद होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

वृष : इस राशि के जातकों को आज व्यापार में लाभ होगा। पर्यटन का आयोजन कर पाएंगे। मध्याह्न के बाद आपको मानसिक एकाग्रता में कमी दिखाई देगी। स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है। सामाजिक रूप से आपको यश व कीर्ति की प्राप्ति होगी।

मिथुन : इस राशि के जातकों का मन आज के दिन गहन चिन्तनशक्ति एवं आध्यात्मिकता में डूबा रहेगा। नकारात्मक विचारों को मन से निकाल देने की सलाह है। अपनी वाणी पर संयम रखें। अनेपक्षित धन-व्यय से संभलकर रहें। माता का सम्मान करें।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज धन का व्यय अधिक होगा। कार्य में सफलता मिलने से आपका मन भी प्रसन्न रहेगा। व्यावसायिक स्थल पर अधिक सावधानी रखें। ऊपरी अधिकारी आपको तंग कर सकते हैं।

सिंह : इस राशि के जातक आज मित्रों या परिवार के साथ आनन्द में दिन व्यतीत करेंगे। कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं तो सावधानी बरतें। अधिक विचारों के कारण मानसिक रूप से थक जाएंगे। बेकार के खर्चे से बचें। बाहर का खाना न खाएं।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज पारिवारिक जीवन में भी सुख-संतोष का अनुभव होगा। व्यवसाय में यश मिल सकता है। आपके कार्य की सराहना होगी और आपके अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य शारीरिक रूप से अच्छा रहेगा।

तुला : इस राशि के जातक आज अपने क्रोध को वश में रखें। अनैतिक कृत्यों और नकारात्मक विचारों से आप दूर ही रहें। सुबह के समय स्वास्थ्य नरम रह सकता है, मध्याह्न के बाद स्वास्थ्य में सुधार आएगा। आर्थिक स्थिति तंग रहेगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज अपने व्यावसायिक कार्यों में सफलता मिलने से मन आनन्दित रहेगा। परिवार का वातावरण हर्षोल्लास से भरा रहेगा। समाज में यश-कीर्ति में भी वृद्धि होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु : इस राशि के जातकों का आज वस्त्राभूषण एवं सौंदर्य प्रसाधनों पर खर्च होगा। माता या मातृपक्ष से आर्थिक लाभ हो सकता है। किसी भी तरह से मानसिक भावुकता पर संयम रखने का प्रयास करें। दिन अच्छा गुज़रेगा।

मकर : इस राशि के जातकों का आज पति या पत्नी से मनमुटाव हो सकता है। अधिक वाद-विवाद से घर-परिवार का वातावरण कलुषित न हो इसका भी ध्यान रखें। मन चिन्ताग्रस्त रहेगा। क्रोध न करें।

कुंभ : इस राशि के जातकों की आज यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। आप अधिक भावनाशील रहेंगे। बौद्धिक चर्चा में लाभ लेने के लिए सोच सकते हैं। इच्छित कार्यों में आपको सफलता मिल सकती है।

मीन : इस राशि के जातक आज जमीन, मकान, वाहन आदि का सौदा संभलकर करें। विद्यार्थियों के लिए विद्याप्राति हेतु समय अच्छा है। कुछ अधिक ही संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे। दिन आपके लिए भाग्यवृद्धि लेकर आएगा।

यह भी पढ़ें – 24 May – इस राशि के जातकों में आज व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है