Home Astrology 24 January – मिथुन राशि के जातकों को आज चीजों को नियंत्रण...

24 January – मिथुन राशि के जातकों को आज चीजों को नियंत्रण में लाने के लिए करनी होगी कड़ी मेहनत

0

मेष : इस राशि के नौकरीपेशा जातक आज कार्यस्थल पर अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे। बच्चे अच्छी प्रगति करेंगे और आप एक सुखद जीवन का आनंद लेंगे। कुछ भावनात्मक मुद्दे आपको परेशान कर सकते हैं। आज आपके लिए किसी भी प्रकार के तर्क से बचना बेहतर होगा।

वृष : इस राशि के जातकों को आज नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

मिथुन : इस राशि के जिन जातकों का अदालत में कुछ मामला लंबित है, वे कुछ सकारात्मक विकास देखेंगे। चीजों को नियंत्रण में लाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने के लिए आप अपने वित्तीय कौशल का प्रदर्शन करेंगे और कमीशन के माध्यम से भी कुछ कमाई की जा सकती है।

कर्क : इस राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में आज अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कामों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। माता-पिता का सान्निध्य व सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। भौतिक सुखों का विस्तार होगा।

कन्या : इस राशि के जातकों के पिता आज उन्हें सहयोग करेंगे, लेकिन आपको अपनी माता की सेहत की तरफ ध्यान देना पड़ेगा। अपने काम की वजह से अपने घर से दूर भी रहना पड़ सकता है। प्रेम प्रसंगों के लिए काफी अनुकूल दिन है। आपसी मतभेद भी रहेंगे।

तुला : इस राशि के जातकों के साथ आज कोई भरोसेमंद इंसान धोखा कर सकता है। भाई-बहनों व मित्रों का सहयोग आपको कार्यक्षेत्र में लाभ दिलवा सकता है। किसी ख़ास दोस्त का भरपूर समर्थन आपके मनोबल को बढ़ाएगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज मान-सम्मान मिलेगा। व्यवसाय ठीक चलेगा। रुके कार्यों में गति आएगी। कोर्ट-कचहरी की कार्यवाही से आज संभलकर चलें। मध्याहन के बाद स्थिति में सुधार होगा। मानसिक स्वस्थता के साथ साथ वाणी की मधुरता से अन्य जनों के साथ आनंद की प्राप्ति होगी।

धनु : इस राशि के जातकों की आज लेनदेन, कर्ज की स्थिति सुधरेगी। कार्य-स्थिति में परिवर्तन से संतोष रहेगा। आकस्मिक खर्च करने के लिए सावधानी बरतें। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता के कारण मित्रों के साथ उग्र चर्चा या झगड़ा न हो जाए इसका भी ध्यान रखें।

मकर : इस राशि के जातकों के आज आर्थिक स्थिति में पहले से और सुधार होने के योग बन रहे हैं। पैसों की कमी नहीं रहेगी। वाहन या किसी तरह की संपत्ति भी खरीदने के योग बन रहे हैं। घरेलू जीवन के लिए यह समय काफी अच्छा रह सकता है।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज आमदनी, लेनदेन के लिए दिन उत्तम रहेगा। भरोसे में कार्य नहीं होंगे। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से भेंट का लाभ भविष्य में मिलेगा। मध्याहन के बाद किसी कार्य में बिना सोचे समझे निर्णय न लें।

मीन : इस राशि के जातक आज अपने खर्चों में कमी का प्रयास करें। धर्म में रुचि बढ़ेगी। कुसंगति से बचें। फालतू खर्च होगा। विवाद से बचें। अपनी जेब से परे खर्च कर सकते हैं और बाद में पछता सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। रोजगार में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें – Priyanka Chopra और Nick Jonas के घर आया नन्हा मेहमान, माता पिता बनने पर कही ये बात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version