23 November –  जानें किन राशि के जातकों को आज दूसरों की मदद करने से होगी सुख की प्राप्ति

0
146

मेष : इस राशि के जातकों की आज व्यवसाय की योजनाओं को गति मिलेगी। आपके राज्य मान पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पुत्र व पुत्री के विवाह का प्रसंग आज प्रबल हो सकता है।

वृष : इस राशि के जातकों की आज व्यवसाय के लिए की गई यात्रा उत्तम लाभदायक रहेगी, जिससे आपको धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं, जो आपके धन कोष की स्थिति को सुदृढ़ करेंगे।

मिथुन : इस राशि के जातकों के सप्ताह के मध्य में कुछ सुधार का योग है। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। दैनिक व्यापारियों के लिए समय और अनुकूल रहेगा। सप्ताहांत पुनः अशुभ ग्रह गोचर स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव डालेंगे।

कर्क : इस राशि के जातकों को आज पत्नी की सेहत से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है, इसलिए ध्यान रखें। आपके कार्यक्षेत्र में आज कुछ परिवर्तन आप के पक्ष में हो सकते हैं, जिससे आपके साथी कर्मचारियों का मूड खराब हो सकता है, लेकिन आप अपने अच्छे व्यवहार से माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। विद्यार्थियों की शिक्षा के मार्ग में आ रही बाधा दूर होगी। रात्रि के समय आप देव दर्शन का लाभ उठाएंगे।

कन्या : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। पिता के आशीर्वाद व उच्च अधिकारियों की कृपा से किसी बहुमूल्य वस्तु अथवा संपत्ति की प्राप्ति की अभिलाषा पूरी होगी जिससे परिवार में हर्ष का माहौल रहेगा।

तुला : इस राशि के जातक ध्यान दें कि अगर आज आपको कोई निर्णय लेना हो, तो शीघ्रता और भावुकता से ना लें, नहीं तो आगे चलकर आपको पछताना पड़ सकता है। खुश रहें और बेकार की चिंता से बचें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आप परोपकार के कार्यों में व्यतीत करेंगे। दूसरों की मदद करने से आज आपको सुकून मिलता दिख रहा है।

धनु : इस राशि के जातक आज विवेक(अक़्लमंदी) से कार्य करें। सुख के साधन जुटेंगे। पूजा-पाठ में मन लगेगा। कोर्ट व कचहरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे। कष्ट व भय बने रहेंगे।

मकर : इस राशि के जातक आज अपनी सकारात्मक सोच से अपने आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे। हो सकता है कोई आपसे प्रभावित होकर आपको अच्छा अवसर प्रदान करे, जिसे आप भी बिलकुल खोना नहीं चाहेंगे।

कुंभ : इस राशि के जातक आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें। आज आपका आत्मविश्वास शिखर पर रहेगा। इसका पूरा लाभ उठाएं।

मीन : इस राशि के जातकों को आज धन का सही प्रयोग करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज ऐसे कार्यों पर धन का व्यय हो सकता है जिसका कोई अर्थ नहीं होगा। इसलिए धन का सही प्रयोग करने की कोशिश करें।

यह भी पढ़ें – 22 November – जानें किन राशि के जातकों को आज धनलाभ के अवसर बार-बार होंगे प्राप्त

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है