23 May – जानें, किन राशि के जातकों को विचार-विमर्श करने से मिल जाएगा समस्या का समाधान

0
140

मेष : इस राशि के जातक आज क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। खर्च से परेशान रहेंगे। ध्‍यान देने की जरूरत है। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। नौकरी में तनाव रह सकता है।

वृष : इस राशि के जातकों को आज नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे। प्रसन्नता रहेगी। जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर थोड़ा ध्‍यान दें। यदि कोई मधुमेह का रोगी है तो उस पर विशेष ध्‍यान दें।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज मान-सम्मान मिलेगा। निवेश शुभ रहेगा। व्यस्तता रहेगी। जिनके नए रिश्‍ते हुए हैं, उनमें कुछ खलल पड़ सकता है। ध्‍यान देकर चलें।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज कोई पुराना रोग उभर सकता है। क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है लेकिन लिखने-पढ़ने में कोई नई शुरुआत न करें।

सिंह : इस राशि के जातक आज निवेश सोच-समझकर करें। संतान पक्ष से चिंता रहेगी। भाइयों और मित्रों के सानिध्‍य से आपका रुका हुआ काम भी चल पड़ेगा।

कन्या : इस राशि के जातकों की आज किसी काम को लेकर नई योजना बनेगी। रुका धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत भी बनेंगे। भूमि, भवन, फैक्टरी व दुकान आदि की खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी।

तुला : इस राशि के जातकों को आज दु:खद समाचार की प्राप्ति से मन खिन्न रहेगा। काम में मन नहीं लगेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शेयर मार्केट के काम मनोनुकूल लाभ देंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के आज भवन के रख-रखाव तथा साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। बड़ा काम करने की योजना बनेगी। व्यापार से लाभ होगा।

धनु : इस राशि के जातकों का आज व्यवसाय-व्यापार ठीक चलेगा। मित्रों की सहायता कर पाएंगे। आय से संतुष्टि रहेगी। नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी। घर-परिवार की चिंता रहेगी।

मकर : इस राशि के जातकों के आज कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है। किए गए प्रयास सफल रहेंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज संतान की किसी गतिविधि को लेकर मन परेशान रहेगा। लेकिन किसी नजदीकी व्यक्ति के साथ विचार-विमर्श करने से समस्या का समाधान मिल जाएगा।

मीन : इस राशि के जातक आज अपने स्वभाव में नरमी बनाकर रखें। नौकरी में प्रशंसा मिलेगी। आने-जाने में जल्दबाजी न करें। निवेश शुभ रहेगा। यात्रा की योजना बनेगी।

यह भी पढ़ें – अब Female TV Anchor को शो में ढकना होगा चेहरा, जाने वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है