23 January – जानें, किस राशि के जातकों की आज वाणी में रहेगा कठोरता का प्रभाव

0
233

मेष : इस राशि के जातकों की आज आय में वृद्धि होगी। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। लेखनादि बौद्धिक कार्यों से सफलता मिलेगी। मन अशांत रहेगा। मन में निराशा व असंतोष के भाव रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

वृष : इस राशि के जातकों में आज मानसिक शांति तो रहेगी, परंतु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। खर्चे अधिक रहेंगे। पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां आ सकती हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों की कमाई में आज वृद्धि होगी और पैसे कमाने के और जरिए बढ़ेंगे। भाई बहन से भी आपको फायदा मिल सकता है। परिवार को लेकर आप कुछ भावुक हो सकते हैं। विवाह या सगाई की बात करने के लिए समय अनुकूल है।

कर्क : इस राशि के जातकों को आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। मन अशांत रहेगा। मानसिक कठिनाइयां बढ़ेंगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। परिवार में तनाव की स्थिति रहेगी।

सिंह : इस राशि के जातक आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास की योजना बन सकती है। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा और परिवार में किसी बड़े की सलाह उपयोगी साबित होगी।

कन्या : किसी पुराने मित्र का सहयोग मिल सकता है। इस राशि के जातकों की नौकरी में आज तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। आय की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

तुला : इस राशि के जातकों की आज बेरोजगारी दूर होगी। यात्रा, निवेश व नौकरी मनोनुकूल रहेंगे। नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति होगी। लापरवाही न करें। घर का क्षेत्र तथा व्यवसाय का क्षेत्र, दोनों क्षेत्रों में आनंदप्रद वातावरण आप को प्रफुल्लित रखेगा। शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। व्यवसाय में लाभ भी होगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का आज परिवारजनों के साथ मतभेद होने से मन में दुःख बढ़ेगा। लेनदारी वसूल होगी। शत्रु शांत रहेंगे। यात्रा लाभदायक रहेगी। निवेश शुभ रहेगा। कुछ मामलों में स्वयं को साहसी बनाना होगा। व्यापार अच्छा चलेगा। व्यापारिक प्रतियोगिता में आपकी विजय के आसार बनेंगे।

धनु : इस राशि के जातकों की आज धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। कामकाज में आशातीत सफलता के योग हैं। नौकरी, राज्यपक्ष में अपेक्षित सुधार होगा। यह व्यापारियों के लिए एक लाभदायक दिन साबित होगा, लेकिन बहुत अधिक अराजकता होगी।

मकर : इस राशि के जातकों की आज मेहनत सफल रहेगी। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। निवेश, नौकरी व यात्रा मनोनुकूल लाभ देंगे। लाभ होगा। व्यावसायिक प्रयास सफल होंगे। छात्र अपना सारा काम समय पर करेंगे। अपच से पीड़ित हो सकते हैं।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज व्यवसाय ठीक चलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अवसरों का लाभ लेने के योग हैं। पड़ोसी से कष्ट हो सकता है। खान-पान में लापरवाही नहीं बरतें। दिन शुभ फलदायी है। अपनी वाणी के प्रभाव से आप लाभदायी और प्रेमभरे सम्बंधो को स्थापित कर सकेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों का आज मेहमानों पर खर्च होगा। उत्साहवर्धक समाचार मिलेंगे। काम में मन नहीं लगेगा। लाभ में कमी रहेगी। कार्यकुशलता बढ़ा पाएँगे। आज आप मधुरवाणी से किसी कार्य में विजयी बनने के समर्थ होंगे। परिवार के लोगों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे।

यह भी पढ़ें – 22 January – जानें किस राशि के जातकों की परिवार के प्रति जिम्मेदारियां बढ़ने की है संभावना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है