23 December – मिथुन राशि के जातक आज आर्थिक मामलों में न बरतें लापरवाही

0
188

मेष : इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी से कार्य करें। किसी भी कार्य में लापरवाही न बरतें।

वृष : इस राशि के जातकों के सामने आज नए अवसर आ सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर मिल सकते हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातक आज वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें। आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। आर्थिक मामलों में लापरवाही न बरतें।

कर्क : इस राशि के जातक आज नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें। किसी को भी उधार देने से बचें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

सिंह : इस राशि के जातकों को मानसिक तनाव आज परेशान कर सकता है। आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें।

कन्या : इस राशि के जातक आज कहीं यात्रा पर जा रहें हैं तो सावधानी बरतें। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। घर परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है।

तुला : इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज का कार्यक्षेत्र और व्यापार में भाग्य का साथ कम ही मिलेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें।

धनु : इस राशि के जातकों को व्यापार में लाभ के नए अवसर मिलेंगे, लेकिन व्यापारिक प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

मकर : इस राशि के जातक आज वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। खानपान पर नियंत्रण रखें। आज आपका दिन उपलब्धियों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों के सामने नई परेशानियां भी सामने आ सकती हैं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है।

मीन : इस राशि के जातकों का आज मौसम के बदलाव से स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – 22 December – वृष राशि के जातक आज ध्यान दें कि जितनी चादर है उतना ही पांव फैलाएं

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है