22 October – जानें किन राशि के जातकों को ज़्यादा चिंता और तनाव की आदत करेगी परेशान

0
167

मेष : इस राशि के जातक अगर आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है।

वृष : इस राशि के जातकों को आज दूसरों में बदलाव लाने की नहीं, बल्कि ख़ुद में बदलाव लाने की ज़रुरत है। जिनकी हाल में सर्जरी हुई है, वह इंफेक्शन से बचें। परिवार में किसी के रिश्ते की बात तय हो सकती है।

मिथुन : इस राशि के जातकों के दफ़्तर में आज स्नेह का माहौल बना रहेगा। पर्यटन क्षेत्र आपको बढ़िया करिअर दे सकता है। बहुत ज़्यादा चिंता और तनाव की आदत आपकी सेहत बर्बाद कर सकती है।

कर्क : इस राशि के जातक के जातक आज मानसिक और शारीरिक तौर पर थकान महसूस कर सकते हैं, थोड़ा-सा आराम और पौष्टिक आहार आपके ऊर्जा-स्तर को उठाए रखने में अहम साबित होगा।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज दूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी। आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज के दिन आपको कर्म के साथ-साथ धार्मिक आध्यात्मिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की जरूरत है। कार्यस्थल पर क्षमता से अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है।

तुला : इस राशि के जातक आज अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें। अगर मुमकिन हो तो इससे बचें, क्योंकि इन बातों के बाहर फैलने का ख़तरा है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों की मुलाक़ात आज एक ऐसे दोस्त से होगी जो आपको समझता भी है। आपको ऐसी गतिविधियों में संलग्न होने की ज़रूरत है, जहाँ आपको अपने समान रुचियों के लोगों से मिलने का मौक़ा मिले।

धनु : इस राशि के ऐसे जातक जो सोना-चांदी का व्यापार करते हैं आज कुछ परेशान नजर आएंगे। ऑफिस में टीम के साथ एकजुट होकर रहें। व्यापारियों को बड़े सौदेबाजी से थोड़ा रुकना होगा।

मकर : इस राशि के जातकों का आज ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च हो सकता है। ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुँचा सकती है। परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज़ कर देगा।

कुंभ : इस राशि के स्वास्थ्य में सर्वाइकल के जातकों को आज अलर्ट रहना होगा। उठने-बैठने के तरीकों में बदलाव लाएं। सांस के मरीज सतर्क रहें। परिजनों को भी खास ख्याल रखना चाहिए। परिवार में अपनों का सहयोग मिलने से आप खुद को मजबूत पाएंगे।

मीन : इस राशि के जातक आज मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए शंका और झुंझलाहट से निजात पाएं। आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं। आज आप महसूस करेंगे कि दोस्त और रिश्तेदार आपकी ज़रूरतों को नहीं समझते हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है