22 October – जानें किस राशि के जातकों की मेहनत का आज मिलेगा सफल परिणाम

0
196

मेष : इस राशि के जातकों को आज मेहनत का फल मिलेगा। नौकरी में जवाबदारी बढ़ सकती है। जीवन सुखमय गुजरेगा। उच्चाधिकारी की प्रसन्नता प्राप्त होगी। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे।

वृष : इस राशि के जातकों का सहकर्मी आज साथ देंगे। व्यापार-व्यवसाय धीमा रहेगा लेकिन ठीक चलेगा। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। प्रसन्नता रहेगी।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज मेहनत अधिक करनी होगी। थकान व कमजोरी रह सकती है। स्वास्थ्य को नजरअंदाज न करें। शोक समाचार की प्राप्ति की संभावना है, धैर्य रखें। विवाद को बढ़ावा न दें।

कर्क : कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। यात्रा में अनावश्यक परेशानियां हो सकती हैं, इसलिए कोशिश करें की यात्रा न ही करें। पिछले हफ्ते आपके द्वारा की गई मेहनत के सफल परिणाम मिलेंगे।

सिंह : इस राशि के जातकों के परिवार के लोग उनके विचारों से सहमत होंगे और उसमें सहयोग भी करेंगे। इस हफ्ते प्रॉपर्टी, रीयल स्टेट या किसी कल्चरल प्रोजेक्ट में निवेश करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।

कन्या : इस राशि के जातकों के आज रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। घर पर ही परिवार वालों के साथ पार्टी व स्वादिष्ट भोजन का आनंद प्राप्त होगा। संगीत व चित्रकारी आदि में रुचि जागृत होगी।

तुला : इस राशि के जातकों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई फैसला आपके पक्ष में आएगा। अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। सेहतमंद रहने के लिए अपने खानपान की आदत पर नियंत्रण रखें। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का करियर के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। सेहत में सुधार के संकेत मिल रहे हैं। किसी नई जगह शिफ्ट हो सकते हैं। पढ़ाई में भाग्य का साथ मिलेगा। पारिवारिक संबंधों में धैर्य बनाएं रखें। अपनी यात्रा से जुड़े प्लान गोपनीय रखें।

धनु : इस राशि के जातकों का आज का दिन धन संबंधित मामलों के लिए अच्छा रहेगा। किसी प्रॉप्रर्टी का मालिकाना हक मिल सकता है। पढ़ाई में मेहनत करते रहें। प्रेम संबंधों में अपने व्यवहार को लेकर सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र पर कोई महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

मकर : इस राशि के जातक आज अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नये कदम उठायेंगे। स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। किसी अनजान व्यक्ति की मदद करके अच्छा लगेगा। संतान से कोई खुशखबरी मिलेगी। घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं, आपकी इच्छाएं पूर्ण होगी।

कुंभ : इस राशि के जातकों का आज प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है। अपने पार्टनर के साथ कुछ यादगार पल बिताएंगे जिससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर एंजॉय करेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों को आज जीवनसाथी के सहयोग से प्रसन्नता में वृद्धि होगी। व्यापार-व्यवसाय अच्‍छा चलेगा। नौकरी में नया कार्य कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें – 21 October – इस राशि के जातकों ने अगर कोई उधार लिया हुआ है तो उसे जल्द चुका दें नहीं तो…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है