22 January – जानें किन राशि के जातकों का विदेश में सर्विस व नागरिकता के लिए किया गया प्रयास रहेगा सफल

0
154

मेष : इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन में दिक्कतों से लड़कर आप आगे बढ़ेंगे। दांपत्य जीवन जीने वालों को शुभ समाचार मिलेंगे। स्वास्थ्य में दिक्कतें बढ़ सकती हैं, इसलिए अच्छे खान-पान और दिनचर्या का पालन करें।

वृष : इस राशि के जातकों की नौकरी में आज अफसरों से मन-मुटाव हो सकता है। इसी समय आप अपने घर का नवीकरण, नया घर खरीदने या दूसरी जगह शिफ्ट होने के बारे में भी सोच सकते हैं।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज काम में अच्छे परिणाम मिलेंगे। दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन में भी सही समय है। नौकरी करने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे और भाग्य का सितारा मजबूत होगा, जिससे आपके कुछ काम बैठे-बिठाए बन जाएंगे और आपको लाभ होगा।

कर्क : इस राशि के जातक आज व्यावसायिक दृष्टि से व्यस्त रहेंगे। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। भागदौड़ रहेगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। परिवार के सहयोग से आपके कुछ काम पूरे भी हो सकते हैं, लेकिन आज आपको फिजूल की बातों में पड़ने से बचना चाहिए।

सिंह : इस राशि के जातकों के आज अप्रत्याशित लाभ के योग हैं। सट्टे व लॉटरी के चक्कर में न पड़ें। व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी। परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता प्राप्त होगी।

कन्या : इस राशि के जातकों की आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। लिए गए निर्णय और किए गए कार्यों की सराहना भी होगी। खुश रहा करें तो आपके काम भी आसानी से हो जाएंगे। निराश मन से शुरू किया गया काम सफलता नहीं दिलाता।

तुला : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मिलाजुला फल कारक रहेगा। उतार-चढ़ाव एवं भाग-दौड़ की अधिकता रहेगी। मित्रों एवं संबंधियों से भी अप्रिय समाचार प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों की आज धर्म एवं अध्यात्म के प्रति गहरी रूचि रहेगी। विदेशी कंपनियों में सर्विस अथवा नागरिकता के लिए किया गया प्रयास सफल रहेगा। सप्ताह के मध्य में कुछ पारिवारिक कलह एवं मानसिक अशांति का सामना करना पड़ेगा।

धनु : इस राशि के जातकों की आज सप्ताह के आरंभ में ही विवाह से संबंधित वार्ता सफल रहेगी। विदेशी कंपनियों में सर्विस के लिए किया गया आवेदन सफल रहेगा। निर्णय सावधानीपूर्वक करें।

मकर : इस राशि के जातकों को आज हर कार्य को जल्द पूरा करने की स्थिति से बाहर आना होगा। बड़ा जोखिम उठाने से बचें। धन का निवेश भविष्य को ध्यान में रखकर करें। मन प्रसन्न रहेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज गुप्त शुत्रु तनाव देंगे। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जरुरत मंद को भोजन करायें, घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा।

मीन : इस राशि के जातकों को आज माता-पिता से कोई अच्छी सलाह मिलेगी, जिससे आपको लाभ होगा। किसी बात को लेकर आप खुद ही मुस्कुराते नजर आयेंगे। आपका फाइनेंशियल स्टेट्स मजबूत होगा। ऑफिस के किसी काम में सहकर्मियों से मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें – 21 January – इस राशि के जातकों का भाग्य की कमी से आज दिन थोड़ा कमज़ोर रहेगा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है