22 February – जानें किस राशि के जातक कुछ महीने यात्रा पर जाने का न सोचें

0
188

मेष : इस राशि के ऐसे जातक जो राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। इस हफ्ते परिणाम आपके पक्ष में जाएंगे जिससे आपके अंदर आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी।

वृष : इस राशि के जातक आज आर्थिक रूप से मजबूत होने के लिए इस समय अपनी योजनाओं पर काम करें, लाभ होगा। करियर के लिए समय महत्वपूर्ण रहेगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज परिवार के किसी सदस्य की सलाह काफी काम आएगी, लाभ होगा। किसी प्रोजेक्ट के लिए फंड लोन का इंतजाम कर पैसा इकट्ठा करने में कामयाब होंगे।

कर्क : इस राशि के जातकों का आज करियर को लेकर समय मिला-जुला रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपने सहयोगियों की बातों को नजरअंदाज न करें बल्कि उनके महत्वपूर्ण सुझावों को सुनें।

सिंह : इस राशि के जातक आज दुर्घटना से बचें। लापरवाही से बचें। लेन-देन में जल्दबाजी न करें। कार्यक्षेत्र पर कोई महिला सहयोगी अधूरे कामों को पूरा करने में आपकी मदद कर सकती है।

कन्या : इस राशि के जातक आज प्रतिस्पर्धियों को पराजित करने में कामयाब साबित होंगे। मात्र कानूनी गुत्थियों से थोड़ा सावधान रहें। यात्रा प्रवास में कठिनाइयां आएंगी इसलिए यात्रा करने के बारें में न सोचें।

तुला : इस राशि के जातकों के बिजनेस पार्टनर व्यापार को लेकर उनके विचारों और योजनाओं से उत्साहित नजर आएंगे। प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों का धन संबंधित मामलों को लेकर आज का दिन अच्छा रहेगा। पिछले हफ्ते आपके द्वारा की गई मेहनत के सफल परिणाम मिलेंगे।

धनु : इस राशि के जातक आज अनावश्यक क्रोध से बचें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

मकर : इस राशि के जातकों का आज फालतू खर्च होगा। कर्ज लेना पड़ सकता है। कुसंगति से बचें। कारोबार ठीक चलेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज कोई बड़ा लाभ होने के योग हैं। जोखिम न लें। घर-बाहर वातावरण सुखद रहेगा। नौकरी में अपेक्षाएं बढ़ सकती हैं।

मीन : इस राशि के जातकों के घर में अतिथियों का आगमन Corona के चलते नहीं होगा। व्यय होगा। आत्मसम्मान बना रहेगा। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा।

यह भी पढ़ें – 21 February – जानें, किस राशि के जातक दूसरों की आलोचना करने में अपना समय न करें बर्बाद

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं.