21 February – जानें, किस राशि के जातक दूसरों की आलोचना करने में अपना समय न करें बर्बाद

0
206

मेष : इस राशि के जातकों की भावनाएं आज अति तीव्र परंतु नियंत्रित रहेंगी। आप की बढ़ी हुई संवेदनशीलता और गर्मजोशी के कारण आप दूसरों को अधिक प्रिय लगेंगे। खुशहाल जीवन जिएं, इससे आप अच्छा स्वास्थ्य और जोश सुनिश्चित कर पाएंगे। फंड, निवेश और वित्त के मामलों में सावधान रहें।

वृष : इस राशि के जातकों का आज का दिन बहुत ही भाग्यशाली है। आपकी किस्मत आप को उन उंचाइयों पर ले जा सकती है, जिसका आपने कभी स्वप्न भी न देखा हो। आप किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आ सकते है, जो भविष्य में आपके जीवन में प्रभावशाली भूमिका निभाएगा।

मिथुन : इस राशि के जातकों का आज का दिन एक उत्कृष्ट दिन है, दोनों व्यक्तिगत और व्यवसायिक तौर पर हालात आप के लिए अनुकूल रहेंगे। आप का विश्वास है कि आप और अधिक के लायक हैं और यही आपकी सफलता की कुंजी है।

कर्क : इस राशि के जातक आज जिस किसी कार्य को करने के लिए मन बनाएंगे, उसे पूरा करने की ऊर्जा आप में होगी। मानसिक तनाव, दिमागी दबाव और सिर दर्द आप के लिए परेशानी पैदा करेंगे। अपने खाने की आदतों और व्यायाम प्रणाली पर कड़ी निगरानी रखें।

सिंह : इस राशि के जातक आज अपेक्षा के अनुसार परिणाम न मिलने पर निराश न हों। किसी भी परियोजना से निपटने के लिए सहयोग और सामंजस्य का प्रयोग करें। कोई भी लापरवाह निर्णय लेने से सावधान रहें। दूसरों की आलोचना करने में अपना समय बर्बाद न करें।

कन्या : इस राशि के जातकों के आज जीवनशैली बदलने के लिए किए गए प्रयास सफल परिणाम देंगे। बिज़नेस में आप को लाभ होगा। योग और ध्यान से आप को मन की शांति मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप को पर्याप्त शारीरिक व्यायाम मिले इस बात को सुनिश्चित करें और खूब सारा पानी पिएं।

तुला : इस राशि के जातकों में आज धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा किन्तु कुछ थकावट महसूस कर सकते हैं। भाई बहनों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहेंगे तथा उनके द्वारा आपको लाभ मिल सकता है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र को लेकर कोई शुभ समाचार मिल सकता है। नौकरी के अधिकार बढ़ेंगे। धनार्जन होगा। कार्य के प्रति समर्पित रहेंगे। रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा। प्रसन्नता रहेगी।

धनु : इस राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन तथा प्रेम संबंधो को लेकर यह दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने का योग बन रहा है। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा लिया कोई महत्वपूर्ण निर्णय आपको लाभ दिला सकता है।

मकर : इस राशि के जातकों में आज धन लाभ के नए मार्ग मिलने का योग रहेगा। कार्यो के सिलसिले में आपकी यात्रा हो सकती है। सेहत भी ठीक रहेगी। ऐसे लोगों से खुद को दूर रखें, जो गैर-गंभीर बातें करते हैं। सकारात्मक बने रहें।

कुंभ : इस राशि के जातक आज व्यर्थ के तनावों से अपने आप को दूर रखे। खर्चे बढ़ सकते हैं। सेहत का ध्यान रखे सेहत से सम्बंधित किसी प्रकार की समस्या आपको परेशान कर सकती है। पिता से मतभेद हो सकता है लेकिन माता द्वारा सुखों की प्राप्ति हो सकती है।

मीन : इस राशि के जातकों को संतान सुख प्राप्त होने की संभावना बन रही है। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना बहुत मुश्किल होगा। आलसी हो सकते हैं। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने बच्चों पर अपना गुस्सा न निकालें।

यह भी पढ़ें – सावधान! Paan और Gutka खाने के शौकीन लोगों की जान को है ख़तरा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है