21 December – जानें किस राशि के जातकों का आज व्यापार को रीलांच करने का है सही समय

0
179

मेष : इस राशि के स्टेशनरी का बडे़ स्तर पर काम करने वालों को मार्केटिंग और लाइसेंसिंग बेहतर करनी होगी। विद्यार्थी हैंड राइटिंग को सुधारने का प्रयास करें।

वृष : इस राशि के जातकों का आज के दिन घर की उपयोगी वस्तुओं पर धन खर्च होगा, लेकिन आपको अपनी आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखकर ही धन व्यय करना होगा।

मिथुन : इस राशि के जातक आज काम में मिली हार से निराश न हों बल्कि मेहनत करते रहें। क्षमता और मानसिक मजबूती के आगे नाकामयाबी टिक नहीं सकेगी। सेहत को देखते हुए वाहन चलते समय, सीट बेल्ट और हेलमेट प्रयोग जरूर करें क्योंकि ग्रहों की स्थिति चेहरे पर चोट लगा सकती है।

कर्क : इस राशि के जातकों के उच्चाधिकारी आज प्रसन्न होंगे। राजसत्ता पक्ष से कुछ अच्छा समाचार मिल सकता है। व्यापारिक स्थिति अच्छी है। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यापार सब अच्छा है।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज व्यापार को रीलांच करने का सही समय है, यदि आपने प्लानिंग कर रखी है तो आज श्रीगणेश कर देना चाहिए। युवा अपनी संगत के प्रति सतर्क रहें।

कन्या : इस राशि के जातक आज खूब धन कमाएंगे। शॉपिंग के लिहाज से दिन बेहतर हैं, गहने आदि खरीद सकती हैं।

तुला : इस राशि जातकों को आज के दिन अपनी भावनाओं को प्रत्यक्ष रूप से अपनों के बीच रखना चाहिए, नहीं तो सोचते ही रह जाएंगे। ऑफिशियल स्थितियों की बात करें तो पूरे परिश्रम से अपने कार्य में फोकस करना है, जल्द लाभ मिलने की संभावना है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज का दिन सेहत को लेकर लगभग सामान्य ही रहने वाला है। घर की साज-सज्जा में कोई बदलाव करना चाहते हैं तो प्लानिंग कर सकती हैं। खाली न रहें कुछ न कुछ काम ज़रूर करें।

धनु : इस राशि के जो युवा वर्ग कला क्षेत्र से जुड़े हैं उनको अच्छे अवसर हाथ लगेगें। दांतों में कीड़े लगने की आशंका है, इसलिए अभिभावक छोटे बच्चों को दिन में दो समय ब्रश कराएं।

मकर : इस राशि के जातकों का आज घर के वरिष्ठों की कही गई बातों को पूरा नहीं करने से मतभेद हो सकता है। आज के दिन खुद को नॉलेज आदि से अपडेट रखने के लिए पूरा प्रयास करें।

कुंभ : इस राशि के जातक आज सकारात्मक रहने के लिए सुबह जल्दी उठकर सूर्य भगवान की उपासना करें और उन्हें जल चढ़ाएं, इससे निस्संहेद आत्मबल में बढ़ोत्तरी होगी।

मीन : इस राशि के जातक आज कारोबारी व्यापारिक मामलों में क्षमताएं बढ़ाएं, तो एक बात और ध्यान में रखें कि मार्केटिंग को लेकर हर संभव प्रयास करने चाहिए। युवा वर्ग पूरे परिश्रम के साथ ऊर्जा का सही उपयोग से लाभ पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें – 20 December – जानें, किस राशि के जातकों को आज शत्रु हानि पहुंचाने की करेंगे कोशिश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है