Delhi (दिल्ली) के Shaheen bagh (शाहीन बाग) इलाके में काफी दिनों से धरना प्रदर्शन हो रहा है यहां पर बहुत सारी मुस्लिम महिलाओं ने अपना डेरा डाला हुआ है।

NRC (एनआरसी) और CAA (नागरिकता संशोधन कानून) को लेकर पूरे देश में हिंसा फैली हुई है। जगह-जगह धरने प्रदर्शन देखे जा रहे हैं। Jamia Millia Islamia (जामिया यूनिवर्सिटी), Aligarh Muslim University (अलीगढ़ यूनिवर्सिटी) और देश की कई और राज्यों की यूनिवर्सिटी के छात्रों ने एनआरसी और नागरिकता संशोधन कानून का पुरजोर विरोध किया है। जामिया और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के बाद सबसे ज्यादा हिंसा JNU (जेएनयू) में देखी गई। कुछ दिनों पहले ही कुछ नकाबपोश लोगों ने जेएनयू के छात्रों पर कैंपस के अंदर घुस कर ही मारपीट की।

CAA का विरोध India- Australia Match के दौरान Wankhede Stadium में होने पर BCCI…

Shaheen bagh के प्रदर्शनकारियों ने Shahrukh khan का गाना गाकर की उन्हीं की बेज्जती

जानकारी के लिए बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध सिर्फ मुसलमान लोग ही नहीं कर रहे हैं बल्कि क्रिकेटर, बॉलीवुड सेलिब्रिटी और देश का पढ़ा लिखा हर नागरिक इस कानून का विरोध करने में लगा हुआ है। दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में काफी दिनों से धरना प्रदर्शन हो रहा है यहां पर बहुत सारी मुस्लिम महिलाओं ने अपना डेरा डाला हुआ है। यहां का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान का गाना गाकर उन्हें अपने साथ आने का न्योता दिया है। प्रदर्शनकारियों ने Shahrukh Khan (शाहरुख खान) की फिल्म Dilwale Dulhania Le Jayenge (दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे) फिल्म का गाना तुझे देखा तो यह जाना सनम गाकर शाहरुख खान को संदेश भेजा है।

CAA को लेकर Deepika padukone ने दिया बयान कहा, एक्ट्रेस के दृष्टिकोण का नहीं…

Shaheen bagh के प्रदर्शनकारियों ने Shahrukh khan का गाना गाकर की उन्हीं की बेज्जती

एनआरसी और नागरिकता संशोधन कानून पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी लोगों ने अपनी अपनी राय रखी है लेकिन सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान इस पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं। यही वजह है कि लोग चाहते हैं कि इन तीनों में से कोई भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखें।

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर चुप्पी तोड़ते हुए Salman Khan ने आखिरकार बोला…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here