बॉलीवुड इंडस्ट्री में Salman Khan (सलमान खान) सबसे बड़े सुपरस्टार उसमें से एक है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है।

जिस तरह Bollywood Industry (बॉलीवुड इंडस्ट्री) में दोस्ती की मिसाल दी जाती है बिल्कुल उसी तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में दुश्मनी भी हुए हैं। कई अभिनेता और अभिनेत्रियों की दोस्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी प्रसिद्ध है बिल्कुल उसी तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की दुश्मनी भी प्रसिद्ध है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में Salman Khan (सलमान खान) सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उनकी फिल्म Dabangg 3 (दबंग 3) रिलीज हुई जो Box Office (बॉक्स ऑफिस) पर अच्छी कमाई कर रही है।

Salman Khan की Film Kick 2 की Release date आई सामने, साल में…

छोटे से झगड़े में Salman Khan को थप्पड़ लगा चुका है यह अभिनेता

सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान जिससे भी दोस्ती करते हैं उसका करियर बनता चला जाता है क्योंकि वह उनके करियर में भी बहुत ज्यादा मदद करते हैं। जिस तरह सलमान खान दोस्ती के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं उसी तरह सलमान खान अगर किसी से दुश्मनी कर ले तो फिर उसे बिल्कुल भी माफ नहीं करते हैं। Aishwarya Rai (ऐश्वर्या राय) को लेकर सलमान खान की Vivek Oberoi (विवेक ओबेरॉय) से दुश्मनी हो गई थी तब से लेकर आज तक विवेक ओबरॉय सलमान खान से माफी मांगते रहते हैं लेकिन सलमान खान ने उन्हें कभी भी माफ नहीं किया।

इस अभिनेत्री ने एक फिल्म के बाद Salman khan के साथ काम करने से…

छोटे से झगड़े में Salman Khan को थप्पड़ लगा चुका है यह अभिनेता

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान और जॉन इब्राहिम के रिश्ते भी आपस में ठीक नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक किस्सा बड़ा मशहूर है कि जब सलमान खान कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे तब सलमान खान Katrina Kaif (कैटरीना कैफ) का फोन चेक कर रहे थे तो उन्होंने John Abraham (जॉन अब्राहम) का नंबर उनके फोन में देखा। इसके बाद वह अपने आप को रोक नहीं पाए और जॉन अब्राहिम को जाकर थप्पड़ मार दिया। इसके जवाब में सलमान खान को भी जॉन अब्राहम ने एक थप्पड़ जड़ दिया वहीं पर दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

Salman Khan नहीं बल्कि इस Cricketer पर फ़िदा है Katrina kaif, खुद बताया…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here