भारतीय टीम के विकेटकीपर Rishabh Pant (ऋषभ पंत) चोट के चलते राजकोट में होने वाले दूसरे वनडे से बाहर हो चुके हैं।

India  (भारत) और Australia (ऑस्ट्रेलिया) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का दूसरा मैच 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाना है। पहले मुकाबले में मिली करारी शिकस्त के बाद भारत को सीरीज में बने रहने के लिए ये मैच जीतना बेहद जरुरी है। सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। सीरीज के दूसरे मैच से पहले India Team (भारतीय टीम) को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत  चोट के चलते राजकोट में होने वाले दूसरे वनडे से बाहर हो चुके हैं।

INDvsAUS : चौथा वन-डे मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें मुकाबला

IndVsAus : Rishabh Pant की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है राजकोट वनडे में मौका

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Rishabh Pant के बाहर होने के बाद राजकोट वनडे में टीम इंडिया में Manish  Pandey (मनीष पांडे) और Kedar Jadhav (केदार जाधव) में से किसी एक को मौका मिल सकता है। दोनों खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके चलते दोनों में से किसी एक को दूसरे वनडे में टीम में जगह दी जा सकती है। केदार जाधव ऑलराउंडर के तौर पर अहम भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। उन्होंने इससे पहले भी भारतीय टीम के लिए 5 और 6 नंबर पर बल्लेबाजी की है। जिसके चलते दूसरे वनडे में केदार जाधव को मौका मिलने की ज्यादा संभावना है।

IndvsAus : भारतीय मैदान पर अब नहीं दिखेंगे धोनी? आखिरी दो वन-डे से बाहर

IndVsAus : Rishabh Pant की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है राजकोट वनडे में मौका

वानखेड़े में खेले गए सीरीज के पहले मैच में ऋषभ पंत को हेलमेट पर गेंद लग गई थी। जिसके चलते उन्हें सिर में भी तकलीफ हुई थी। उन्होंने उस मैच में विकेटकीपिंग भी नहीं की थी। उनके स्थान पर केएल राहुल ने विकेटकीपिंग की थी। चोट लगने के बाद उन्हें विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया था। फिलहाल उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। लेकिन वो इस सीरीज में आगे खेल पाएंगे या नहीं इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है।

INDvsAUS: मेलबर्न वनडे में ऑस्ट्रेलिया 230 रन पर ढेर, चहल ने लिए 6 विकेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here