दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ सकता है बिग बॉस 13 !

अक्सर अपने ट्वीस्ट और टर्न को लेकर TRP (टीआरपी) में आगे रहने वाला शो Bigg Boss (बिग बॉस) दर्शकों को काफी पसंद हैं। शो में कंटेस्टेंट के बीच होने वाली नोकझोक दर्शकों को काफी एन्टरटेन करती है। वहीं अब इस शो के दिवानों के लिए एक बड़ी खबर है।

100वीं फिल्म के साथ ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल अजय देवगन की तानाजी

दरअसल, रोजाना कंटेस्टेंट के बीच होने वाली लड़ाई और झगड़े की वजह से शो टीआरपी में आगे बढ़ रहा है। जिसे देख अब मेकर्स शो को दो सप्ताह के लिए बढ़ा सकते हैं। सामने आ रही खबरों की माने तो बिग बॉस का ये सीजन फरवरी के लास्ट तक खत्म होने वाला है, लेकिन अब खबरें सामने आ रही है कि, बिग बॉस 13 के फिनाले की तारीख को 16 फरवरी से बढ़ाकर 28 फरवरी किया जा रहा है।

 Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला का क्रिएटिव टीम ने कब किया Support

हालांकि, अभी तक मेकर्स ने किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की है। रिपोर्टों की मानें तो शो के मेकर्स दबंग खान यानी सलमान खान को इसके लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं। खबरे हैं कि, सलमान की ओर से अभी तक मेकर्स को हामी नहीं भरी गई है। आपको बता दें, बिग बॉस के घर में इन दिनों Madhurima Tuli (मदुरीमा तुल्ली) और Vishal (विशाल) के बीच मामला गर्म है। दोनों के बीच काफी लड़ाई भी हुई थी। बता दें, कलर्स टीवी द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए नए प्रोमो वीडियो में मधुरिमा विशाल पर फ्राइंग पैन से हमला करती हुई नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here