Salman khan (सलमान खान) अपने करियर की शुरुआत Maine pyar kiya (मैंने प्यार किया) फिल्म से की थी जो Box office (बॉक्स ऑफिस) पर बेहद सफल साबित हुई।

Salman khan बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बड़े स्टार के रूप में जाने जाते हैं। आज Bollywood (बॉलीवुड) में बहुत सारे अभिनेता मौजूद है लेकिन सलमान खान सबसे बड़े अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत Maine pyar kiya (मैंने प्यार किया) फिल्म से की थी जो Box office (बॉक्स ऑफिस) पर बेहद सफल साबित हुई। उन्होंने अपने करियर में Hum saath saath hain (हम साथ साथ हैं), Wanted (वांटेड), Dabangg (दबंग), Bajrangi Bhaijaan (बजरंगी भाईजान), Ek tha tiger  (एक था टाइगर) जैसी बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म Dabangg 3 (दबंग 3)ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए बेहतरीन कमाई की।

Salman Khan नहीं बल्कि इस Cricketer पर फ़िदा है Katrina kaif, खुद बताया…

इस अभिनेत्री ने एक फिल्म के बाद Salman khan के साथ काम करने से मना किया

जानकारी के लिए बता दें कि Salman khan (सलमान खान) के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी अभिनेत्री काम करने की इच्छा जताती रहती हैं। सलमान खान की उम्र 50 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन उनके साथ अभी भी 20 से 25 साल की अभिनेत्रियां काम करती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी जितनी नई अभिनेत्री आती है सभी सलमान खान के साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर करती है लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी भी है जिसने सलमान खान के साथ एक फिल्म में काम करने के बाद आगे काम करने से साफ इनकार कर दिया था।

Aishwarya ने बताई Salman से ब्रेकअप की असली वजह ..

इस अभिनेत्री ने एक फिल्म के बाद Salman khan के साथ काम करने से मना किया

Barsat film (बरसात फिल्म) के दौरान Bobby deol  (बॉबी देओल) के साथ एक नई अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि Rajesh Khanna (राजेश खन्ना) की बेटी Twinkle Khanna (ट्विंकल खन्ना) थी। उन्होंने एक फिल्म में Salman khan (सलमान खान) के साथ काम करने के बाद आगे कभी भी काम ना करने का फैसला किया था। ट्विंकल खन्ना और सलमान खान ने jab pyar kisise hota hai (जब प्यार किसी से होता है) फिल्म में साथ काम किया था। इसके बाद जब उनसे सलमान खान के साथ दोबारा काम करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने अपने Assistant (असिस्टेंट) को साफ कह दिया था कि वह कभी भी सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगी। हालांकि इसकी असली वजह आज तक सामने नहीं आ पाई है।

2020 ही नहीं भाईजान ने 2021 के ईद तक की तैयारी कर ली है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here