ट्रेलर आने के बाद से ही दर्शकों के बीच ससपेंस बना हुआ है कि आखिर मर्दानी 2 का विलेन कौन है।

रानी मुखर्जी स्टार्र फिल्म मर्दानी 2 कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है साथ ही दर्शकों द्वारा फिल्म का बेसर्बी से इंतजार किया जा रहा है। और फिल्म से काफी उम्मीदें भी लगाई जा रही है।

 

बता दें कि मर्दानी 2 के ट्रेलर को एक और बात खास बनाती है। दरअसल इसमें विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर का चेहरा वैसे तो क्लियर दिखाया नहीं गया है लेकिन ये किरदार अपनी दमदार एक्टिंग की झलक से दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देता है। ट्रेलर आने के बाद से ही दर्शकों के बीच ससपेंस बना हुआ है कि आखिर मर्दानी 2 का विलेन कौन है।

मिली जानकारी के अनुसार ये और कोई नहीं बल्कि टीवी एक्टर विशाल जेठवा है जो कि  मर्दानी 2 के भयानक विलेन के रुप में दिख रहे हैं। मर्दानी 2 की स्टारकास्ट में विशाल का नाम भी मौजूद है। हालांकि, विशाल विलेन के रोल निभा रहें या नहीं इस बात को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी हासिल नहीं हुई है।

अब बात करते है विशाल जेठवा की तो विशाल कई पॉपुलर टीवी शो में नजर आ चुके हैं। उन्होंने भारत के वीर पुत्र-महाराणा प्रताप में अकबर का रोल निभाया था और इसके बाद संकट मोचन हनुमान, एक-दूजे के वास्ते, पेशवा बाजी राव, थपकी प्यार की, क्राइम पट्रोल, दिया और बाती हम  और चक्रधारी अजेय कृष्ण जैसे किरदार में भी नजर आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here