देश भर में जहां बलात्कार को लेकर देश में गुस्सा और भारी आक्रोश है तो वहीं देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए बड़ी बात कही है।

नई दिल्ली: एक ओर देश भर में जहां बलात्कार को लेकर देश में गुस्सा और भारी आक्रोश है तो वहीं देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए बड़ी बात कही है। सिंह साहब ने कहा है कि सारा देश यह चाहता है कि रेपिस्टों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए.

अपने पुराने मित्र से मिले पीएम मोदी, बताए ये बड़ी बात

रेप पर रक्षामंत्री का अद्दभूत है ये बयान...

साथ ही उन्होंने औपचारिकताओं की वजह से फांसी मिलने में देरी को लेकर निराशा भी जाहिर की उन्होंने कहा कि रेपिस्टों को हरहाल में सजा मिलनी चाहिए वो माफी के काबिल नहीं है।

हैदराबाद में एनकाउंटर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कहा, रेप के खिलाफ पूरे देश में कठोर सजा की मांग उठ रही है, ऐसे में रेप के दोषियों के खिलाफ कड़े कानून बनाने की जरूरत है. राजनाथ सिंह ने  कहा कि किसी भी कीमत पर दोषी बख्शे नहीं जाएंगे. झारखंड के देवघर में श्री राजनाथ ने कहा कि सरकार कड़ी सजा के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं.

पीएम मोदी ने दिल्ली हादसे पर दिया बड़ा बयान…

Image result for रेप पर रक्षा मंत्री

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सारा देश यह चाहता है कि रेपिस्टों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. राजनाथ सिंह ने कहा कि महिलाएं आवाज न उठातीं तो भी हम बीजेपी के लोग चाहते हैं कि रेपिस्टों को कठोर से कठोर सजा मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here