रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के पोस्ट को कंगना रनौत की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ से तुलना की गई।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह शानदार फिल्मों और जबरदस्त अंदाज के लिए जाने जाते है। उनकी फिल्में  बॉक्स ऑफिस पर काफी जोरदार साबित होती हैं। आपको बता दें की कुछ दिन पहले ही उनकी एक अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का पोस्टर रीलीज हुआ है, जिसमें उन्हे पहचानना तक मुश्किल है। आपको बता दें की इस फिल्म में रणवीर एक गुजराती के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर तो काफी मजेदार है, लेकिन हैरानी की बात तो ये है की सोशल मीडिया यूजर ने इस पोस्टर के शेयर होने के बाद इसमें गलतियां भी बताई है, और जिसने सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

Image result for रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का पोस्टर रिलीज,"

आपको बता दें की सोशल मिडिया के यूजर ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के पोस्ट को कंगना रनौत की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ से तुलना की गई है,और दोनों ही पोस्टर को सोशल मिडिया पर शेयर किया है। और ये दोनों ही पोस्टर एक दुसरे से काफी मिलता-जुलता है। आपको बता दें की ‘तनु वेड्स मनु’ के पोस्टर की तरह रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ पोस्टर के बैकग्राउंड में कुछ औरतें घूंघट में खड़ी हुई हैं। वहीं इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने भी रणवीर की फिल्म को लेकर निशाना भी साधा और कहा, “आइडिया तो कहीं से भी आ सकता है।”

Image result for रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का deepika"आपको बता दें की रणवीर की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार‘ उनकी ’83’ के बाद रिलीज होगी। यह फिल्म में कॉमेडी ड्रामा पर आधारित होगी। वहीं इस फिल्म के निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है तो वहीं इसके निर्माता मनीष शर्मा हैं। आपको बता दें की इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली जीत पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here