इस नए देश को चलाने के लिए नित्यानंद लोगों को अपने देश आमंत्रित कर रहा है। साथ ही वह लोगों से दान देने की भी मांग रहा है।

भगोड़े रेप आरोपी नित्यानंद स्वामी के खिलाफ कर्नाटक में दर्ज रेप मामले से खुद को बचाने के लिए भारत से बिना पासपोर्ट भागे थे। नित्यानंद स्वामी आज कल चर्चा में हैं। उसने एक ऐसा कारनामा कर दिया है जिस पर विश्वास कर पाना मुश्किल है। उसने एक द्वीप पर अपना नया देश बसा लिया है। जिसका उसने नाम, ‘कैलासा’ रखा है । हालांकि, इन रिपोर्ट्स की पुरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है।

नित्यानंद ने बसाया अपना देश, नाम रखा 'कैलासा'

कहां खरीदा नित्यानंद ने नया देश

सूत्रो को मुताबिक नित्यानंद ने दक्षिणी अमेरिका में इक्वेडोर में एक द्वीप खरीद लिया है। साथ ही उसने उस द्वीप को स्वतंत्र और एक नया देश कहना शुरू कर दिया है।

नए देश की वेबसाइट भी बनाई

ऐसी भी खबर सामने आ रही है कि नित्यानंद ने अपने नए देश की वेबसाइट भी बनाई है। उसकी वेबसाइट पर दावा किया गया है कि, “कैलासा बिना सीमाओं का देश है, जिसे दुनियाभर से बेदखल हुए हिंदुओं ने बसाया है।” इस देश के पास अपना पासपोर्ट भी है।

kailaasa

नित्यानंद ने नए देश में किया आमंत्रित

वेबसाइट के जरिये यह दावा किया गया है कि इस नए देश में पारिस्थितिकी स्थापित मंदिर के साथ-साथ तीसरी आंख के पीछे का विज्ञान, योग, ध्यान और गुरुकुल शिक्षा पद्धति का दावा करता है। यह देश सभी को मुफ्त में शिक्षा, भोजन और सेवाएं देने की बात करता है।

कैलासा' website

इस नए देश को चलाने के लिए नित्यानंद लोगों को अपने देश आमंत्रित कर रहा है। साथ ही वह लोगों से दान देने की भी मांग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here