विक्रांत और शीतल एक दुसरे के साथ 4-5 साल से रिलेशनशिप में है और अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते है।

कुछ समय पहले खबरों से बाजार गर्म था कि विक्रांत मैसी ने अपनी गर्लफ्रैंड शीतल ठाकुर के साथ सगाई कर ली है। लेकिन विक्रांत या शीतल में से किसी ने इस बात को लेकर कोई एनाउसमेंट नहीं की थी। लेकिन अब विक्रांत ने अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए सगाई की तमाम खबरों को कंफोर्म कर दिया है।

‘BLACK WIDOW’ कोहराम मचाने के लिए तैयार, एक्शन से भरपूर ट्रेलर आया सामने

विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर संग सगाई को किया कंफर्म,

दरअसल एक इटंरव्यु के दौरान विक्रांत ने कहा की मैं सही समय आने पर इस पर बात करुगां। लेकिन ये बात सच है कि हमने एक पर्सनल फंगशन में सगाई की है। बता दें कि विक्रांत और शीतल एक दुसरे के साथ 4-5 साल से रिलेशनशिप में है और अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते है।बता दें कि विक्रांत और शीतल ने एक साथ ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन: बट ब्यूटीफुल’ में काम किया था। और अब हाल ही में इस वेब सीरीज का 2 पार्ट रीलिज हुआ है जो कि फैंस द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है।

बाहुबली से नहीं बल्कि इस क्रिकेटर से प्यार करती हैं देवसेना…

विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर संग सगाई को किया कंफर्म,

वहीं बात करे विक्रांत के करियर की तो वे ‘लुटेरा’, ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का‘ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है। और जल्द ही वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड के किरदार में नजर आऐंगे। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जीवन पर बेसड है। और इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार है। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here