नलिनी श्रीहरन और श्रीहरन उर्फ ​​मुरुगन, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के आरोपी है। हाल ही में उन्होंने सरकार से इच्छा मृत्यु की मांग की है।

हर इंसान जीने की चाहत रखता है और वह चाहता है कि उसकी उम्र काफी लंबी हो लेकिन जिंदगी कभी कभी इतनी बदतर हो जाती है कि लोग मौत की चाहत रखने लगते हैं। नलिनी श्रीहरन और श्रीहरन उर्फ ​​मुरुगन, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के आरोपी है। हाल ही में उन्होंने सरकार से इच्छा मृत्यु की मांग की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है कि उन्हें इच्छा मृत्यु की इजाजत दे दी जाए।

पूर्व पीएम राजीव गांधी की हत्या आरोपियों ने पीएम मोदी को लिखा पत्र,

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी नलिनी ने मद्रास हाईकोर्ट में तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने 7 दोषियों को तमिलनाडु सरकार से रिहा करने की गुजारिश की थी। हालांकि बाद में कोर्ट ने उनकी इस याचिका को खारिज कर दिया था। नलिनी कई बार अलग-अलग राज्यपाल और बड़े मंत्री को पत्र लिखकर माफी भी मांग चुकी है लेकिन उसके किसी भी पत्रकार अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है।

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर इन सभी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी ने किया ये ट्विट

बता दें कि सभी दोषी 1991 से ही जेल में बंद है। रिजर्वेशन टाइगर ऑफ तमिल ईलम की महिला आत्मघाती हमलावर ने चेन्नई में एक चुनावी जनसभा के दौरान राजीव गांधी को मार दिया था।

Image result for rajiv gandhi murderer

राजीव गांधी की इस तरह से हत्या के बाद देश में काफी परेशानियां देखने को मिली थी। उसके बाद से ही यह सभी दोषी जेल में ही है।

राजीव गांधी के ‘भारत रत्न’ वापस लेने पर गरमाई सियासत, अलका लांबा को बनाया बली का बकरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here