पीएम मोदी ने बीजेपी के तारीफ करते हुए झारखंड के लोगों से वोट डालने का अनुरोध किया।

झारखंड में बीजेपी सत्ता हासिल करने के लिए तमाम कोशिशों में जुटी हुई है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के खुंटी में चुनावी रैली के दौरान विपक्षी पार्टियों कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और जेएमएम जनता को महज झूठी तसल्ली भर दे सकते है। वे बस अपना फायदा देखते है जनता का नहीं। साथ ही मोदी ने कहा जेएमएम और कांग्रेस द्वारा अपनी सत्ता के दौरान आदिवासियों के लिए काम ना किये जाने को लेकर भी कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि उनके कारण आदिवासियों को मजबुरन झोपड़ी में रहना पड़ा।

झारखंड की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर किये वारlly

साथ ही मोदी ने कहा कि उनके द्वारा भ्रम की स्थिति उत्पन्न करने का प्रयास किया जा रहा है । कांग्रेस और जेएमएम नही चाहते है कि झारखंड में विकास हो ताकि लोग उन्हें पुछते रहें। वे चाहते है कि लोग ऐसे ही अभाव की जिंदगी जिये ताकि लोग उन्हें याद करते रहे।

झारखंड की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर किये वार

बता दें कि झारखंड में 30 नवंबर को पहले चरण के लिए 13 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ था। मोदी ने कहा कि झारखंड में इस बार के मतदान प्रक्रिया से कई बाते साफ हुई है। एक तो की झारखंड ने नक्सलवाद पर काबू पा लिया है । और दूसरा झारखंड के लोगों के मन में लोकतंत्र को मजबूत बनाने की अटूट चाह है। पीएम मोदी ने बीजेपी के तारीफ करते हुए झारखंड के लोगों से वोट डालने का अनुरोध किया। साथ ही उन्होंने कहा कि सब देख सकते है कि दिल्ली और रांची में डबल इंजन लगाने से विकास की गति में कितना सुधार आया है। झारखंड में भी इस तरह के विकास के लिए बीजेपी की वापसी अनिवार्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here