कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिनेश कार्तिक को अपना कप्तान और सुनील नारायण को उप-कप्तान बनाया है।

जैसे-जैसे साल खत्म होता जा रहा है वैसे-वैसे आईपीएल करीब आता जा रहा है। आईपीएल 2020 बहुत ही शानदार होने वाला है। आईपीएल दुनिया की सबसे पसंदीदा क्रिकेट लीग है। इस लीग में खेलने के लिए सभी क्रिकेटर काफी उत्साहित रहते हैं। दर्शकों को देखने के लिए यह बहुत उत्साहित करता है कि किस टीम का कौन कप्तान होगा। सभी टीमों ने अपने कप्तानों की लिस्ट जारी कर दी है।

बाहुबली से नहीं बल्कि इस क्रिकेटर से प्यार करती हैं देवसेना…

Image result for IPL mumbai indian captain

कोलकाता नाइट राइडर्स ने क्रिस लिन जैसे खतरनाक बल्लेबाज को बाहर कर दिया तो मुंबई इंडियंस ने भी युवराज सिंह जैसे धाकड़ बल्लेबाज को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। युवराज सिंह ने इस बात का दर्द सोशल मीडिया पर भी निकाला। जिसका जवाब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक ट्वीट करके दिया। अब देखना यह होगा कि युवराज सिंह किस टीम की तरफ से खेलते हैं या किस टीम की तरफ से कौन सी भूमिका निभाते हैं।

नोएडा के बीआईसी में हुए रफ़्तार के अद्भुत स्टंट , दर्शकों का हुआ मनोरंजन

Image result for IPL Kolkata knight rider captain 2020

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को अपना कप्तान और किरोन पोलार्ड को उप-कप्तान बनाया है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिनेश कार्तिक को अपना कप्तान और सुनील नारायण को उप-कप्तान बनाया है। बेंगलुरु की टीम ने विराट कोहली को अपना कप्तान और एबी डिविलियर्स को उप-कप्तान बनाया है। पंजाब की टीम ने केएल राहुल को अपना कप्तान और करुण नायर को उप-कप्तान बनाया है। राजस्थान की टीम ने स्टीव स्मिथ को कप्तान और संजू सैमसन उप-कप्तान बनाया है। हैदराबाद की टीम ने विलियमसन को अपना कप्तान और भुवनेश्वर कुमार को उप-कप्तान बनाया है। दिल्ली की टीम ने श्रेयस अय्यर को अपना कप्तान और शिखर धवन को उप-कप्तान बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here